मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दलगत राजनीति से हटकर आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दें- ऊर्जा मंत्री

जम्मु कश्मीर के पुलवामा में बीते दिन हुई हृदय विदारक घटना में देश के 44 जवान शहीद हो गए. शहीदों में देश के तमाम हिस्सों के जवान शामिल थे. वहीं इनमें जबलपुर का भी एक वीर सपूत अश्विनि कुमार भी था.

By

Published : Feb 15, 2019, 10:38 PM IST

मंत्रियों ने दी श्रद्धाजंलि

जबलपुर। जम्मु कश्मीर के पुलवामा में बीते दिन हुई हृदय विदारक घटना में देश के 44 जवान शहीद हो गए. शहीदों में देश के तमाम हिस्सों के जवान शामिल थे. वहीं इनमें जबलपुर का भी एक वीर सपूत अश्विनि कुमार भी था. इस घटना के बाद से शहीद के गांव में शोक की लहर है. प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने कहा कि सभी लोगों को दलगत राजनीति से हटकर आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए.

अश्विनी कुमार के शहीद होने के बाद से ही उनके पैतृक गांव सिहोरा के खुडावल में गम का मौहाल है. प्रभारी मंत्री ने सरकार की तरफ से घोषणा करते हुए एक करोड़ की राशि प्रदान करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि हम और वित्त मंत्री तरुण भनोत अभी खुडावल गांव जा रहे हैं, जहां पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे. इधर आतंकी घटना को लेकर प्रदेश के वित्त मंत्री तरुण भनोत ने भी शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि इस समय पूरा देश गमगीन है.

मंत्रियों ने दी श्रद्धाजंलि

उन्होंने कहा कि जिस तरह से आतंकियों ने यह हमला किया है, वो कायराना हरकत है. देश की सीमा पर तैनात रहकर सुरक्षा करना ये हर किसी के वश की बात नहीं है. वित्त मंत्री तरुण भनोत ने प्रदेश की जनता की और शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की है. वहीं शनिवार को जबलपुर में होने वाली कैबिनेट बैठक को लेकर वित्त मंत्री ने कहा कि बैठक की तैयारी हो चुकी है, लिहाजा सभी कार्यक्रम पूरी तरह सादगी से होंगे. वित्त मंत्री ने पूरे कार्यक्रम के दौरान स्वागत, फूल मालाओं से अभिनंदन की मनाही कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details