मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Vedika Thakur Murder Case: बुलडोजर लेकर आरोपी के घर पहुंचे कांग्रेसी, BJP पर लगाया प्रियांश को बचाने का आरोप

जबलपुर वेदिका ठाकुर हत्याकांड मामले में कांग्रेस नेता बुलडोजर लेकर आरोपी के घर प्रदर्शन करने पहुंच गए. वेदिका के परिजनों ने आरोपी कथित बीजेपी ने के घर बुलडोजर कार्रवाई की मांग की थी.

By

Published : Jun 28, 2023, 3:51 PM IST

Updated : Jun 28, 2023, 4:10 PM IST

Vedika Thakur Murder Case
जबलपुर वेदिका ठाकुर हत्याकांड

कांग्रेस नेता बुलडोजर लेकर आरोपी के घर

जबलपुर।वेदिका ठाकुर हत्याकांड के आरोपी कथित बीजेपी नेता प्रियांश विश्वकर्मा का घर जमीदोज करने कांग्रेस नेता बुलडोजर लेकर पहुंच गए. वेदिका के परिवार ने आरोपी को फांसी एवं घर में बुलडोजर चलाए जाने की की मांग की थी जिसके बाद कांग्रेस ने प्रशासन और सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. कांग्रेस भी आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रही है. आरोपी प्रियांश विश्वकर्मा के खिलाफ प्रशासन ने अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है, जिसे लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आरोपी प्रियांश विश्वकर्मा के घर बुलडोजर लेकर प्रदर्शन किया.

वेदिका की मौत, आंदोलन की चेतावनी: कांग्रेस का कहना है कि मध्य प्रदेश में सरकार अपराधियों की संपत्ति पर बुलडोजर चलाने का काम कर रही है लेकिन प्रियांश विश्वकर्मा बीजेपी पार्टी का सदस्य रहा है इसलिए एक निर्दोष युवती की हत्या करने के बावजूद भी उस पर कार्रवाई नहीं हो रही है. कांग्रेस पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आरोपी प्रियांश विश्वकर्मा के घर पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया और सरकार प्रशासन को घेरा. कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी आरोपी को बचाने का काम कर रही है इसलिए सरेंडर होने के बावजूद भी अब तक पुलिस आरोपी से कोई ठोस पूछताछ नहीं कर पाई है.

वेदिका ठाकुर की मौत हो चुकी है लेकिन अब तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि आखिरकार प्रियांश ने वेदिका पर गोली क्यों चलाई. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि प्रियांश को बचाने का काम सरकार, प्रशासन और पुलिस कर रही है. कांग्रेस ने चेतावनी दी है कि अगर आरोपी प्रियांश विश्वकर्मा की संपत्तियों पर बुलडोजर नहीं चला तो कांग्रेस को आंदोलन करेगी.

Also Read

ये है मामला:16 जून को कथित नेता प्रियांश विश्वकर्मा ने अपने दोस्त वेदिका ठाकुर को मिलने के लिए अपने धनवंतरी नगर के मंडफैया स्थित ऑफिस में बुलाया था. इसी बीच बातचीत के दौरान प्रियांश विश्वकर्मा की पिस्टल से निकली गोली वेदिका ठाकुर के सीने में जा लगी. इलाज के दौरान 10 दिनों के इलाज के बाद 26 जून को वेदिका की मौत हो गई. जिसके बाद से ये मामला और गरमाया हुआ है. आरोपी को बीजेपी ने पार्टी का नेता होने से इंकार कर दिया है.

Last Updated : Jun 28, 2023, 4:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details