मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Jabalpur Rape Case: 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, पिता के दोस्त ने ही घटना को दिया अंजाम

By

Published : Feb 6, 2023, 10:32 PM IST

जबलपुर से हैवानियत का एक मामला सामने आया है, जहां 4 साल की मासूम को पिता के दोस्त ने अपने हवस का शिकार बनाया. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

jabalpur rape case
जबलपुर नाबालिग के साथ दुष्कर्म

जबलपुर पिता के दोस्त ने बच्ची से किया रेप

जबलपुर।प्रदेश में सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. जबलपुर में एक बार फिर नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. विजय नगर थाना क्षेत्र से ये घटना सामने आई है. जहां 4 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाया गया है. आरोपी ने बच्ची को टॉफी देने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया.

4 बच्चों समेत बीवी को मायके छोड़ नाबालिग साली के साथ फरार हुआ था जीजा, अब गिरफ्तार

मासूम से हैवानियत: जबलपुर के विजय नगर थाना क्षेत्र में 4 साल की मासूम को पिता के दोस्त ने अपने हवस का शिकार बनाया. मासूम अपने परिवार के साथ फुटपाथ पर रहती है. दो दिन पहले जब बच्ची के माता पिता मजदूरी के लिए गए थे, तभी उसके पिता का मित्र आया और बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने पास की झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म किया. आरोपी ने मासूम से कुछ बताने पर जान से खत्म करने की धमकी दी. कुछ समय बाद बच्ची के मां-बाप जब घर लौटे, तब बच्ची घबराहट में रोने लगी. रोने का कारण पूछने पर मामले का खुलासा हुआ. बच्ची ने माता-पिता को पूरी घटना विस्तार से बताई. जिसके बाद माता-पिता तत्काल विजय नगर पुलिस थाना पहुंचे और आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Gwalior Rape Case: आदिवासी महिला के साथ चलती कार में गैंगरेप, काम दिलाने के बहाने बनाया हवस का शिकार

काम दिलाने के बहाने गैंगरेप:वहीं सोमवार को ग्वालियर से भी गैंग रेप का एक मामला सामने आया था, जहां चलती कार में एक विवाहित आदिवासी महिला के साथ तीन लोगों ने बारी-बारी से रेप किया. महिला को काम की तलाश थी और आरोपी उसे काम दिलाने के बहाने ही ग्वालियर से ले गए थे, लेकिन ग्वालियर-झांसी नेशनल हाइवे पर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने थाना बिलौआ में पीड़ित महिला की शिकायत पर तीन आरोपियों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details