मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

3 पिस्टल, 2 कट्टे सहित 3 आरोपी गिरफ्तार, एक को पुलिस ने किया था जिलाबदर

अवैध हथियारों के खिलाफ मुहिम चला रही जबलपुर पुलिस ने 3 आरोपियों से 3 पिस्टल 2 कट्टे सहित कारतूस बरामद किया है.

By

Published : Feb 14, 2019, 12:04 AM IST

हथियार

जबलपुर। अवैध हथियारों के खिलाफ मुहिम चला रही जबलपुर पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से क्राइम ब्रांच और गोरा बाजार पुलिस ने 3 पिस्टल 2 कट्टे सहित कारतूस बरामद किया है. अवैध हथियारों में लिप्त गैंग का मुख्य आरोपी प्रेम मलिक जिलाबदर है, जिसको लेकर तत्कालीन टीआई से स्पष्टीकरण भी मांगा गया है.

हथियार

दरअसल, अवैध हथियारों को लेकर जबलपुर एसपी अमित सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बिलहरी के पास जिलाबदर आरोपी प्रेम मलिक अपने दो अन्य साथी रंजीत और बड़कू के साथ खड़ा है और किसी गंभीर वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. सूचना के आधार पर गोरा बाजार और क्राइम ब्रांच ने घेराबंदी कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब इनकी तलाशी ली तो उनके पास से तीन पिस्टल, 2 कट्टे और कारतूस मिले हैं.

एसपी अमित सिंह की माने तो प्रेम मलिक आदतन अपराधी है और अपनी गैंग बनाने की तैयारी कर रहा है. पुलिस अब तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि इससे पहले अभी तक उन्होंने किस-किस को ये हथियार बेचे हैं. प्रेम मलिक के खिलाफ अलग से धारा 188 के तहत भी कार्रवाई की जाएगी. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि हथियार नरसिंहपुर से लेकर आये थे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details