मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जबलपुर में नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जबलपुर में गढ़ा थाना पुलिस ने नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी नाबालिग को फरवरी माह से परेशान कर रहा था. जिससे तंग आकर पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

By

Published : Oct 27, 2020, 1:13 PM IST

Updated : Oct 27, 2020, 2:21 PM IST

jabalpur-police-arrested-accused-for-molesting-mino
नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर। जबलपुर में महिला अपराध और नाबालिगों से छेड़छाड़ के मामले सामने आ रहे हैं. गढ़ा थाना क्षेत्र के सूपाताल में नाबालिग ने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी काफी वक्त से पीड़िता के साथ न सिर्फ छेड़छाड़ किया करता था बल्की, उसका पीछा भी करता था.

नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में आरोपी गिरफ्तार

सूपाताल में रहने वाली नाबालिग को कॉलोनी में रहने वाला सुनील महोबिया फरवरी से परेशान कर रहा है. किशोरी जब भी अपने घर से निकलती तो सुनील उसे देखकर अश्लील कमेंट कर छेड़छाड़ करने लगता था. नाबालिग और उसकी मां ने बदनामी के डर से ये बात किसी को नही बताई, लेकिन जब आरोपी ज्यादा परेशान करने लगा तो परेशान होकर थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

Last Updated : Oct 27, 2020, 2:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details