मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Jabalpur नगर निगम कर्मचारी की हार्ट अटैक से मौत, कर्मचारियों ने निगमायुक्त पर लगाए गंभीर आरोप

जबलपुर नगर निगम कर्मचारी मुकेश पारस की मौत (Jabalpur Municipal corporation employee died) से खासा बवाल खड़ा हो गया. कर्मचारी मुकेश पारस को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद परिजनों ने उसे मेडिकल अस्पताल में भर्ती करा दिया था. अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने जैसे ही कर्मचारी की जांच की तो उन्होंने उसे मृत घोषित कर दिया. कर्मचारी की मौत से निगम कर्मचारी आक्रोशित हो उठे और उन्होंने इस मौत को नगर निगम प्रशासन और निगम आयुक्त की तानाशाही रवैया का नतीजा करार दिया.

By

Published : Dec 9, 2022, 5:29 PM IST

Jabalpur Municipal corporation employee died heart attack
नगर निगम कर्मचारी की हार्ट अटैक से मौत निगमायुक्त पर लगाए गंभीर आरोप

जबलपुर। मुकेश पारस पहले अतिक्रमण शाखा में पदस्थ था. इस दौरान अतिक्रमण शाखा से जब्ती का माल चोरी होने का वीडियो वायरल होने के बाद मुकेश पारस को अतिक्रमण विभाग से हटाकर नाला गैंग में भेजा गया था. कर्मचारी मुकेश पारस की मौत की खबर मिलते ही नगर निगम परिसर में मातम छा गया. साथ ही कर्मचारियों ने मौन रखकर आंशिक रूप से कामकाज बंद कर दिया. कर्मचारी नेताओं का आरोप है कि नगर निगम के आयुक्त के तानाशाही पूर्ण रवैया के चलते ही मुकेश भारी तनाव में था, जिसके चलते ही उसे हार्ट अटैक आया.

छतरपुर में खाद लेने गए किसान की हार्ट अटैक से मौत, परिवार में मातम

आंदोलन की चेतावनी :कर्मचारी नेताओं ने ऐलान किया है कि इस मामले में वे निगम अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज होने के साथ ही मजिस्ट्रियल जांच भी हो. नगर निगम आयुक्त आशीष वशिष्ठ के कामकाज पर सवाल खड़े करते हुए कर्मचारी नेताओं ने मृत कर्मचारी के आश्रितों को जल्द से जल्द सहायता मुहैया कराने के साथ ही 3 दिनों के भीतर मांग पूरी न होने की स्थिति में अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details