मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 12, 2023, 10:12 PM IST

ETV Bharat / state

नहीं थम रहा हिंदू देवी-देवताओं पर टिप्पणी का सिलसिला, भरे मंच से फिर अर्मायदित भाषा का इस्तेमाल

जबलपुर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मां सरस्वती पर अपमानजनक टिप्पणी कर रहा है. इस वीडियो को लेकर गुस्साए विश्व हिंदू परिषद ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

jabalpur man bad comment on maa saraswati
जबलपुर युवक ने मां सरस्वती पर अभद्र टिप्पणी की

जबलपुर युवक ने मां सरस्वती पर अभद्र टिप्पणी की

जबलपुर।हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ लगातार अभद्र और अपमानजनक टिप्पणी की जा रही है, ऐसे मामले लगातार संज्ञान में आ रहे हैं. ताजा मामला जबलपुर से सामने आया है, रांझी इलाके में एक निजी कार्यक्रम के दौरान एक शख्स ने विद्या की देवी मां सरस्वती पर अपमानजनक टिप्पणी कर दी. इतना ही नहीं इनके टिप्पणी करते हुए सभा में बैठे लोगों ने ठहाके मारते हुए ताली भी बजाई. ये वीडियो बसंत पंचमी का है. वहीं विश्व हिंदू परिषद ने मामले पर नाराजगी जताई है.

सरस्वती मां के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी:रांझी के बड़ा पत्थर इलाके में 26 जनवरी के दिन संविधान पाठ का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस दौरान वक्ता के रूप में आयोजकों ने राजेंद्र कुमार गुप्ता नामक शख्स को भी आमंत्रित किया था. अपने संबोधन के दौरान आरोप है कि, राजेंद्र कुमार गुप्ता ने माता सरस्वती को लेकर बेहद अपमानजनक और अमर्यादित टिप्पणी की है. मां सरस्वती को लेकर की गई अपमानजनक टिप्पणी का वीडियो सामने आया है, जिसमें वक्ता राजेंद्र गुप्ता विद्या की देवी माता सरस्वती के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते नजर आए. इसका वीडियो सामने आने के बाद विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता गुस्से से तमतमा उठे हैं.

जबलपुर युवक ने मां सरस्वती पर अभद्र टिप्पणी की

सोशल मीडिया पर हिंदू देवी देवताओं पर की अपमानजनक टिप्पणी, आरोपी गिरफ्तार

विश्व हिंदू परिषद में आक्रोश: विश्व हिंदू परिषद के एक प्रतिनिधिमंडल ने रांझी थाना पहुंचकर वीडियो सौंपते हुए मामले पर जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा है कि, ऐसे लोगों पर पुलिस सख्त कार्रवाई करे जो देवी-देवताओं के प्रति अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं और उनके खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करते हैं. विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है कि, अगर माता सरस्वती के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने वाले शख्स को कड़ी कार्रवाई नहीं दी जाती है तो वे उग्र आंदोलन के लिए मजबूर होंगे. पुलिस ने वीडियो के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details