मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 22, 2021, 5:24 PM IST

ETV Bharat / state

दौड़ती ट्रेन के स्लीपर कोच से अचानक निकलने लगी चिंगारी, हलाकान रहे यात्री

जबलपुर से चलकर हजरत निजामुद्दीन जाने वाली ट्रेन में देर शाम अचानक खराबी आ गई, जिसकी वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. करीब आधे घंटे तक इंजीनियर्स की टीम ने जांच करने के बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया.

jabalpur hazrat nizamuddin train
जबलपुर हजरत निजामुद्दीन ट्रेन

जबलपुर। जबलपुर से चलकर हजरत निजामुद्दीन तक जाने वाली ट्रेन में देर शाम अचानक खराबी आ जाने के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा, जबलपुर से हजरत निजामुद्दीन जाने वाली ट्रेन के ब्रेक-शू से अचानक चिंगारी निकलने लगी, जिसकी सूचना पर ट्रेन को देवरी स्टेशन पर ही रोकना पड़ा. बताया जा रहा है कि S-1 कोच में ब्रेकशू में आग लगने की वजह से ब्रेकशू चिपक गए, जिसकी वजह से ट्रेन के आगे बढ़ने में दिक्कत आ रही थी, जैसे ही यात्रियों को कोच से चिंगारी निकलने की भनक लगी तो यात्रियों में दहशत फैल गई और ट्रेन रुकते ही यात्री बाहर निकल आए.

जबलपुर हजरत निजामुद्दीन ट्रेन

निजामुद्दीन एक्सप्रेस ट्रेन के ब्रेक में आई खराबी, बोगी में भरा धुंआ

टेक्निकल टीम जांच में जुटी

जबलपुर मुख्य स्टेशन से 16 किलोमीटर दूर स्तिथ देवरी स्टेशन पर ट्रेन में खराबी की सूचना मिलते ही टेक्निकल टीम सिहोरा (Technical Team Sehora) से देवरी स्टेशन पहुंच गई और ट्रेन की करीब आधे घंटे की चेकिंग के बाद आगे के लिए रवाना कर दिया गया.

बहरहाल, ट्रेन को टेक्निकल टीम ने चेक कर रवाना कर दिया है, जबकि गैंगमैन रमेश कुमार का कहना है कि ब्रेकशू चिपकने के कारण ट्रेन को खड़ा करना पड़ा था, लेकिन उसे अब ठीक कर दिया गया है और अपने गंतव्य के लिए ट्रेन को रवाना कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details