मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Jabalpur Crime News: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 12 हुए घायल, पुलिस ने दोनों गुटों पर दर्ज किया मामला

By

Published : Mar 19, 2023, 7:19 PM IST

जबलपुर में जमीन विवाद के लेकर दो गुटों के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद यह विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया. मारपीट में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

jabalpur crime news
जबलपुर में दो पक्षों के बीच संघर्ष

जबलपुर में दो पक्षों के बीच संघर्ष

जबलपुर।जिले केचरगवां बस स्टैंड में जमीन के कब्जे को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष का वीडियो सामने आया है. इसमें दोनों पक्ष के लोग बुजुर्ग, युवा एवं महिलाओं सहित सब एक दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं. विवाद में 4 महिलाओं सहित 12 लोगों को गंभीर चोट आई थी जिन्हें इलाज के लिए जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल अस्पताल भेजा गया है. जिनमें से 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

कब्जे को लेकर विवाद: पूरी घटना जबलपुर जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर चरगवां क्षेत्र अंतर्गत पुरानी तहसील के सामने की 13 मार्च की है. जमीन के एक टुकड़े के कब्जे को लेकर काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था. पहले कभी उस जगह में सरकारी स्कूल हुआ करता था. स्कूल पुराना एवं जर्जर होने के बाद वह खंडहर में तब्दील हो गया. जिसके बाद उस जगह में एक भवन बनाया गया लेकिन ठीक उसी के सामने पड़ी एक जमीन के टुकड़े के कब्जे को लेकर दोनों पक्षों के द्वारा दावा किया जा रहा था. जहां दोनों पक्षो के द्वारा तहसील कोर्ट में आवेदन में दिया गया थ. 13 मार्च को सुबह से ही चौबाराम पटेल और दशरथ साहू में उस जगह के कब्जे को लेकर तनातनी चल रही थी और शाम होते होते उस जगह को लेकर संग्राम हो गया. यह देखते ही वहां मौजूद दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चल गए. विवाद में दोनों पक्षों के 12 लोग घायल हुए.

Must Read:- क्राइम से जुड़ी खबरें...

पुलिस ने शुरु की जांच: सूचना मिलते ही चरगवां पुलिस बल मौके पर पहुंची और सभी घायलों को चरगवां अस्पताल लेकर आई. चोट गंभीर होने के कारण सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिनमें फिलहाल 2 लोगों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. मामले में चरगवां थाना प्रभारी विनोद पाठक का कहना है कि चौबाराम पटेल की शिकायत पर नरेश साहू, स्याम साहू, मुन्नालाल साहू, दशरथ साहू, के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. दशरथ साहू मुन्ना साहू की ओर से चौबाराम पटेल एवं अन्य के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पूरे मामले की विवेचना की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details