मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जबलपुर-शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष मारपीट मामले में तीन भाइयों संग गिरफ्तार, हंगामा!

By

Published : Apr 22, 2021, 2:37 PM IST

जबलपुर पुलिस ने तड़के सुबह शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष ठाड़ेश्वर महावर और उनके तीन भाई गुरुदयाल,अमित एवं रंजीत को मारपीट के मामले में गिरफ्तार किया है. शिवसेना प्रदेशाध्यक्ष और उनके भाइयों के गिरफ्तार होने की सूचना जैसे ही कार्यकर्ताओं को मिली, तो बड़ी संख्या में शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर थाने का घेराव किया और हंगामा करना शुरू कर दिया.

Shiv Sena state president arrested in assault case
युवक से मारपीट मामले में शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष गिरफ्तार

जबलपुर। तड़के सुबह शिवसेना के प्रदेशाध्यक्ष और उनके तीन भाइयों को मारपीट के मामले में जबलपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. शिवसेना प्रदेशाध्यक्ष ठाड़ेश्वर महावर और उनके भाईयों के गिरफ्तार होने की सूचना जैसे ही कार्यकर्ताओं को पहुंची तो बड़ी संख्या में शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर थाने का घेराव किया और हंगामा करना शुरू कर दिया.

युवक से मारपीट मामले में शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष गिरफ्तार


शिवसेना प्रदेशाध्यक्ष समेत तीन की गिरफ्तारी

जबलपुर की गोरखपुर थाना पुलिस ने शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व पार्षद ठाड़ेश्वर महावर सहित उनके तीन भाई गुरुदयाल,अमित एवं रंजीत को हत्या का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष और उनके भाईयों ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में गंभीर रूप से घायल हुए शुभम को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

पुरानी रंजिशों का मामला आया सामने

मिली जानकारी के मुताबिक शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष और उनके भाइयों का पड़ोसी सुरेश पारिख और उसके पुत्र शुभम से लंबे समय से विवाद चला आ रहा था. बीती रात भी दीवार पर कील ठोकने को लेकर जब सुरेश और उसके पुत्र ने आपत्ति जताई तो ठाड़ेस्वर महावर और उनके तीन भाइयों ने मिलकर बाप-बेटे पर लोहे की सब्बल से हमला कर दिया. इस घटना में शुभम को गंभीर चोटें आई है. हमले में घायल शुभम को इलाज के लिए आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इधर घटना के बाद मौके पर पहुँची गोरखपुर थाना पुलिस ने प्रदेशाध्यक्ष और उसके तीन भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है.

यात्रियों की कटी जेब! एमपी में 25 फीसदी बढ़ा बस किराया


पुलिस पर लगा एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप
शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष ठाड़ेस्वर महावर और उनके तीन भाईयों की गिरफ्तारी की सूचना जैसे ही शिवसेना कार्यकर्ताओ को लगी तो वे हंगामा पर उतारू हो गए. देखते ही देखते शिवसेना कार्यकर्ताओ ने गोरखपुर थाने को घेर लिया और वही पर धरना देना शुरू कर दिया,कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर आरोप लगाया कि है कि वो एकतरफा कार्यवाही कर रही है.
ठाड़ेस्वर महावर की गिरफ्तारी को लेकर देर रात तक थाने के बाहर हंगामा होता रहा,हालांकि ठाड़ेश्वर महावर ने भी अपनी शिकायत पुलिस के समक्ष दी है जिसकी जांच पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details