मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लव मैरिज के दौरान कलेक्ट्रेट परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा, पिता ने बेटे को पीटा, मां हुई बेहोश

जबलपुर कलेक्ट्रेट में बुधवार को हाई वोल्टेज फैमिली ड्रामा देखने को मिला. एक प्रेमी युगल कोर्ट मैरिज के लिए जब पुहंचा था, इसी दौरान लड़के के माता- पिता भी कलेक्ट्रेट पहुंच गए. लड़के के पिता ने बेटे की जमकर पिटाई कर दी, तो वहीं मां बेहोश हो गई.

By

Published : Dec 10, 2020, 7:29 AM IST

High voltage drama in Collectorate premises
कलेक्ट्रेट परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा

जबलपुर।कलेक्ट्रेट परिसर में बुधवार को एक कोर्ट मैरिज के दौरान हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. कलेक्टर कार्यालय में एक प्रेमी जोड़ा शादी करने पहुंचा था. इस दौरान लड़के के माता-पिता भी सूचना पाकर पहुंच गए. शादी से नाखुश लड़के के माता-पिता ने कोर्ट रुम से लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में जमकर हंगामा मचाया. लड़के की मां जहां चीखते- चिल्लाते हुए कोर्ट रुम में ही बेहोश हो गईं. वहीं लड़के के साथ उसके पिता ने मारपीट भी की, इस दौरान जमकर हंगामा हुआ.

कलेक्ट्रेट परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा

युवक के पिता को रिश्ता मंजूर नहीं

जानकारी के मुताबिक युवक रेलवे में नौकरी करता है. वर्तमान में कटनी जिले में पदस्थ है. युवती भी कटनी की ही रहने वाली है. युवक के पिता को ये रिश्ता मंजूर नहीं है. इसलिए वो खुद शादी रुकवाने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचे थे.

लड़की पक्ष पर लगाया बेटे को बहकाने का आरोप

युवक-युवती दोनों बालिग हैं. लिहाजा उन्होंने कोर्ट में विवाह के लिए आवेदन दिया था. इधर लड़के के परिजनों का कहना है कि, लड़की पक्ष के लोगों ने उसे बहला-फुसलाकर कोर्ट मैरिज करने के लिए तैयार किया है.

पुलिस ने शांत कराया मामला

हंगामे की खबर पाकर ओमती पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने हंगामा और मारपीट कर रहे लड़के के पिता को शांत करवाया और लड़के-लड़की को सुरक्षा मुहैया कराई. तमाम कोशिशों के बावजूद लंबे समय तक फैमिली ड्रामा चलता रहा. पुलिस के मुताबिक लड़का और लड़की दोनों बालिग हैं, जो अपनी मर्जी से शादी कर रहे थे, लिहाजा उन्हें ऐसा करने से रोका नहीं जा सकता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details