मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

झोलाछाप डॉक्टरों पर गिरी गाज, फर्जी डिग्री लेकर बैठने वालों पर होगी कार्रवाई

एक तरफ कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है वहीं दूसरी ओर झोलाछाप डॉक्टर मरीजों का गलत इलाज करके स्वास्थ्य विभाग के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं.

By

Published : May 13, 2020, 1:03 PM IST

Scolding doctors fell
झोलाछाप डॉक्टरों पर गिरी गाज

जबलपुर।जिले में एक तरफ कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है वहीं दूसरी ओर झोलाछाप डॉक्टर मरीजों का गलत इलाज करके स्वास्थ्य विभाग के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं.

जबलपूर में स्वास्थ्य विभाग ने झोलाछाप डॉक्टरों के खिलाफ भी तेजी से कार्रवाई करना शुरू कर दिया है. स्वास्थ विभाग ने गढ़ा इलाके में एक ऐसे डॉक्टर पर कार्रवाई की है जिसके पास न तो डिग्री और न ही मेडिकल चलाने का पंजीयन है. स्वास्थ्य विभाग को शिकायत मिली थी कि नर्मदा मेडिकल का संचालन करने वाले डॉ अखिलेश पटेल काफी समय से एलोपैथिक दवाओं से मरीजों का इलाज कर रहे हैं. शिकायत के बात स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर जाकर झोलाछाप डॉक्टर की मेडिकल को सील करते हुए उसके ऊपर मामला पंजीबद्ध करवाया है.

पुलिस विभाग ने स्वास्थ्य विभाग की शिकायत पर शहर के विभिन्न इलाकों से झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि ये कार्रवाई लगातार जारी रहेगी जो इस प्रकार की गतिविधियां कर रहा है उनको छोड़ा नहीं जाएगा क्योंकि ये लोगों की जान से खिलवाड़ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details