मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लोन के नाम पर महिलाओं से ठगी कर किया अश्लील कमेंट, पुलिस पर भी गंभीर आरोप

जबलपुर के धन्वंतरी नगर के परिवार के खिलाफ महिलाओं के समूह ने शिकायत दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में महिलाओं से लोन देने के नाम पर रुपए ठगे गए है. जिसके बाद शिकायतकर्ता महिला का फोटो सोशल मीडिया में वायरल भी किया गया है.

By

Published : Sep 19, 2019, 9:44 AM IST

महिलाओं से लोन देने के नाम पर ठगी

जबलपुर। लोन देने के नाम पर महिलाओं से ठगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जबलपुर के संजीवनी नगर थाना में एक महिलाओं ने लोन देने के नाम पर ठगी करने वाले परिवार के खिलाफ शिकायत की है.

पीड़ित महिलाओं ने आरोपियों पर गाली-गलौज करने और एक महिला की फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर गंदे कमेंट करने की भी शिकायत की है. पीड़िता ने पुलिस पर रिपोर्ट दर्ज न करने का भी आरोप लगाया है. एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिया है.

महिलाओं से लोन देने के नाम पर ठगी


महिलाओं ने धन्वंतरी नगर की ज्योति ठाकुर और उसके परिवार पर लोन देने के नाम पर हजारों रुपए की ठगी का आरोप लगाया है. पीड़ित महिलाओं के मुताबिक कुछ दिनों पहले वो आरोपी के घर गईं थीं. आरोपियों ने लोन देने के लिए महिलाओं का समूह बनाकर प्रत्येक महिला को लाखो रूपयें लोन देने की बात कही. आरोपियों ने 25 से ज्यादा महिलाओं को ठगी का शिकार बनाया है.


पीड़ित जब आरोपिययों से अपना पैसा वापस मांगने गए तो उनके साथ आरोपी परिवार ने गाली-गलौज की. आोरपियों ने एक महिला की फोटो सोशल मीडिया में डालकर उसमें अश्लील कमेंट भी किए.
पीड़त महिलाओं का कहना है कि जब वो थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो वहा पर उनसे एसआई ने बुरा बर्ताव किया और बिना रिपोर्ट लिखे थाने से भगा दिया. पीड़िता ने संजीव नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.

एसपी आलोक शर्मा ने महिलाओं के साथ हुई ठगी की जांच करने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details