मध्य प्रदेश

madhya pradesh

PM मोदी के दिमाग का दिवालियापन और विकृत मानसिकता ने किया लोकतंत्र को तार-तार

By

Published : Dec 17, 2020, 7:50 PM IST

मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिराने को लेकर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान के बाद कांग्रेस, बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर हो गई है. इसी कड़ी में पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि जिस तरह से कमलनाथ की सरकार को गिराने का काम किया गया है, यह सब मोदी जी के दिमाग का दिवालियापन और विकृत मानसिकता को दर्शाता है.

Former Minister Lakhan Ghanghoria
पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया

जबलपुर। 'मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार गिराने में अगर किसी का हाथ था तो वह थे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न कि धर्मेंद्र प्रधान,' बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान के बाद पूरे प्रदेश में राजनीतिक गलियारों में हल्ला मच गया है. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व सामाजिक न्याय मंत्री ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कैलाश विजयवर्गीय पर जमकर हमला बोला है.

लोकतंत्र को तार-तार

बीजेपी के नेताओं को जल्द होगा एहसास

कैलाश विजयवर्गीय के बयान को लेकर पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि व्यक्ति का अपराध भले ही कितना ही बड़ा हो और कितने ही गुप्त तरीके से किया गया हो, वह एक न एक दिन सिर चढ़कर जरूर बोलता है. और यह व्यक्ति को कभी भूलना नहीं चाहिए. हो सकता है कि आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को इसका अहसास भी होने लगे.

पढ़ें-विजयवर्गीय बोले- किसी को बताना मत, मोदी ने गिराई थी कमलनाथ की सरकार

छोटा-मोटा व्यक्ति नहीं गिरा सकता था कमलनाथ की सरकार

पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि कमलनाथ की सरकार गिराना, किसी छोटे-मोटे व्यक्ति के बस की बात नहीं थी. हमको भी लगता था कि धन-बल, छल-बल से सरकार गिराने का अगर कोई काम कर सकता है तो वह कोई बड़ा व्यक्ति ही होगा. अब तो उनका नाम भी खुलकर सामने आ गया है.

पढ़ें-बीजेपी के 'मिशन बंगाल' में सक्रिय भूमिका निभाएंगे एमपी के तीन दिग्गज

सरकार को गिरा कर कि गई लोकतंत्र की हत्या

पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि जिस तरह से जनता द्वारा चुनी गई सरकार को महज 15 महीने में ही गिराने का पाप जो भारतीय जनता पार्टी ने किया है, वह लोकतंत्र को तार-तार करने वाला है. कांग्रेस की सरकार गिरा कर संविधान को बर्बाद किया गया है. अगर यह सब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है तो फिर वह काहे के मुखिया हैं. और इनसे हम किस तरह की उम्मीद कर सकते हैं.

पढ़ें-लोकतंत्र की हत्या बीजेपी ने की, खुलासा कैलाश विजयवर्गीय ने कर दिया- मप्र कांग्रेस

कोरोना काल मे गिराई कांग्रेस की सरकार

पूर्व मंत्री ने कहा कि जब पूरा देश कोरोना वायरस जैसी घातक बीमारी से लड़ रहा था, उस समय बीजेपी ने जनता द्वारा चुनी गई कमलनाथ की सरकार को गिराने का काम किया. यह सब मोदी जी के दिमाग का दिवालियापन और विकृत मानसिकता को दर्शाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details