मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना काल में सैर-सपाटे पर परिवार के साथ निकले वन मंत्री, लग्जरी वाहन देख दंग रह गए लोग

वन मंत्री ने जबलपुर पहुंचकर वन विभाग के अधिकारियों की बैठक ली. खास बात ये रही कि मंत्री कोरोना संक्रमण काल में लग्जरी गाड़ी से अपने परिवार के साथ जबलपुर पहुंचे.

By

Published : Jul 30, 2020, 10:35 PM IST

Updated : Jul 30, 2020, 10:51 PM IST

Forest Minister
वन मंत्री

जबलपुर। कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सरकार लोगों को घरों पर रहने की अपील कर रही है, वहीं दूसरी ओर प्रदेश सरकार में वन मंत्री अपने परिवार के साथ सैर- सपाटे में निकले हुए हैं. वन मंत्री कुंवर विजय शाह आज अपने लग्जरी वाहन से जबलपुर पहुंचे, जहां उनके साथ उनका परिवार भी मौजूद रहा.

सैर-सपाटे पर वन मंत्री

मंत्री की लग्जरी गाड़ी बनी चर्चा का विषय

वन मंत्री की लग्जरी गाड़ी सर्किट हाउस में जैसे ही आकर खड़ी हुई, वैसे ही गाड़ी को देखने के लिए आस-पास के लोग जुट गए. सर्किट हाउस के कर्मचारी, वन विभाग के कर्मचारी गाड़ी को देखते ही रह गए. बता दें कि वन मंत्री विजय शाह की गाड़ी में वह तमाम सुविधाएं हैं, जो एक हाई प्रोफाइल घर में होती हैं. गाड़ी में सोफा, एसी, टीवी, म्यूजिक सिस्टम, बाथरूम सहित कई लग्जरी सुविधाएं मौजूद हैं. भले ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की तादात लगातार बढ़ रही है, लेकिन लगता है कि वन मंत्री को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

वन मंत्री विजय शाह अपने परिवार के साथ सैर-सपाटे के लिए लग्जरी गाड़ी में निकले हैं. बताया जा रहा है कि वन मंत्री विजय शाह जबलपुर में रुकने के बाद कान्हा टाइगर रिजर्व जाएंगे. कोरोना की वजह से मुख्यमंत्री सहित कई मंत्री भी पॉजिटिव आए हैं लेकिन वन मंत्री विजय शाह और उनके परिवार को साथ देखकर लग रहा था कि उन्हें कोरोना से कोई डर ही नहीं, यही वजह है कि इंदौर से वन मंत्री विजय शाह आज अपने परिवार के साथ जबलपुर पहुंचे, जहां उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों की बैठक ली.

Last Updated : Jul 30, 2020, 10:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details