मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चॉकलेट खरीदने गई मासूम को नाबालिग ने बनाया हवस का शिकार

By

Published : Feb 22, 2021, 1:30 PM IST

देश में कड़े कानून होने के बावजूद रेप और दुष्कर्म की घटनाओं में कमी नहीं आ रही है, बल्कि रोजाना ऐसे मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, अब जबलपुर के कुंडम थाना क्षेत्र के बघराजी से एक पांच साल की मासूम के साथ एक 17 वर्षीय किशोर द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

जबलपुर
जबलपुर

जबलपुर। जिले में कल जहां गैंगरेप की घटना हुई थी तो वहीं अब एक पांच साल की मासूम के साथ 17 वर्षीय किशोर द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है. मामला कुंडम थाना क्षेत्र के बघराजी का जहां आरोपी किशोर किराना दुकान चलाता है. बताया जा रहा है कि मासूम आरोपी की दुकान पर चाकलेट खरीदने पहुंची थी, उसी दौरान उसने बच्ची को अकेला पाकर वारदात को अंजाम दिया. मामले में कुंडम पुलिस रेप का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

आरोपी किशोर चलाता है किराना दुकान

जानकारी के अनुसार मासूम कुंडम क्षेत्र के बघराजी की रहने वाली है, वहीं आरोपी 17 वर्षीय नाबालिग उसी के मोहल्ले का रहने वाला है. किशोर के घर में किराना की दुकान है, अक्सर दुकान पर वहीं बैठता है, पांच वर्षीय मासूम पीड़ित को उसकी मां ने 10 रुपए चाकलेट खाने के लिए दिए थे. मासूम पैसे लेकर किशोर की दुकान पर पहुंची और नाबालिग ने मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया.

बच्ची को अकेला पाकर किया रेप

आरोपी ने अकेला पाकर बच्ची के साथ रेप किया. काफी देर बाद भी जब मासूम घर नहीं लौटी तो उसकी मां ढूंढने निकली. रास्ते में मासूम रोते हुए मिली, रोते हुए मासूम से जब उसकी मां ने पूछा तो उसने रोते हुए बताया कि दुकान वाले भैया गंदे हैं, और उन्होंने (प्राइवेट पार्ट की ओर) इशारा करते हुए बताया कि यहां दर्द हो रहा है. मां ये सुन कर सन्न रह गई.

मासूम के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज

बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून बेह रहा था, ये देखर मां को माजरा समझते देर नहीं लगी और वह बेटी को लेकर बघराजी पुलिस चौकी पहुंची और रेप का प्रकरण दर्ज कराया. पुलिस ने रेप व पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है..

शराब पिला दोस्तों ने किया गैंगरेप, घुमाने ले गये थे भेड़ाघाट

एक दिन पहले ही सामने आया था गैंगरेप का मामला

जबलपुर में एक दिन पहले की युवती के शराब पिलाकर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला समाने आया था. जहां दो आरोपियों ने पहले युवती को शराब पिलाई और उसके बाद युवती के साथ रेप किया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. देश में कड़े कानून होने के बावजूद रेप और दुष्कर्म की घटनाओं में कमी नहीं आ रही है, बल्कि रोजाना ऐसे मामले तेजी से बढ़ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details