मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आर्मी जवान और पुलिसकर्मियों में हुई जमकर झड़प, देखें वीडियो

जबलपुर में ओमती थाना अंतर्गत पुल नंबर दो के पास पुलिस और सेना के जवानों के बीच जमकर झड़प हुई. इस पूरे विवाद को लेकर जबलपुर पुलिस इस मामले को लेकर कुछ भी कहने को तैयार नहीं है.

By

Published : Sep 11, 2019, 3:19 AM IST

आर्मी जवान और पुलिसकर्मियों में हुई जमकर झड़प

जबलपुर। शहर के ओमती थाना अंतर्गत पुल नंबर दो के पास पुलिस और सेना के जवानों के बीच जमकर झड़प हुई. झड़प होने की वजह शराब पीना बताया जा रहा है. इस पूरे विवाद को लेकर जबलपुर पुलिस इस मामले को लेकर कुछ भी कहने को तैयार नहीं है. लेकिन मारपीट का जो वीडियो सामने आया है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आर्मी के जवान और पुलिस के बीच भारी विवाद हुआ है.

आर्मी जवान और पुलिसकर्मियों में हुई जमकर झड़प

रात को जब पुल नंबर दो के पास आर्मी के कुछ जवान शराब पी रहे थे, तभी अचानक ही ओमती थाना पुलिस कि मोबाइल वैन वहां पहुंच गई और खुले में शराब पीने को लेकर उनसे पूछताछ करने लगी. तभी आर्मी के जवान पुलिस की पूछताछ से भड़क गए और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई. एक तरफ जहां पुलिसकर्मी आर्मी के जवानों के साथ मारपीट कर रहे थे तो वहीं सेना के जवान भी पुलिस कर्मचारियों को पीट रहे थे.

कुछ देर बाद अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पहुंचा और सेना के जवानों को थाने लाया गया. जहां से बिना कार्रवाई करे उन्हें छोड़ दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details