मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जबलपुर: बीजेपी नेता अवतार सिंह और पूर्व मंडी अध्यक्ष राजा बाबू के बीच जमीन को लेकर हुआ विवाद, वीडियो वायरल

जबलपुर में प्रॉपटी को लेकर दो बीजेपी नेताओं में जमकर विवाद हो गया. विवाद का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों ही एक जमीन पर अपना-अपना दांवा ठोक रहे हैं.

By

Published : Sep 23, 2019, 7:22 PM IST

बीजेपी नेताओं में जमीन को लेकर विवाद

जबलपुर। दो बीजेपी नेताओं के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद हो गया. विवाद का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के मुताबिक किसी प्रॉपर्टी को लेकर पूर्व मंडी अध्यक्ष राजा बाबू सोनकर और वरिष्ठ बीजेपी नेता अवतार सिंह मामा के बीच किसी जमीन को लेकर ये विवाद हुआ है. वीडियो में पुलिस बीच-बचाव करती नजर आ रही है.

बीजेपी नेताओं में जमीन को लेकर विवाद

बताया जा रहा है कि बरेला स्थित किसी जमीन को खरीदने के बाद जब बीजेपी नेता और पूर्व मंडी अध्यक्ष राजा बाबू सोनकर वहां पहुंचे, तो अवतार सिंह मामा भी पहुंच गए. जिसके बाद दोनों का विवाद शुरू हो गया.

वीडियो में साफ दिख रहा है, कि एक जमीन को दोनों बीजेपी नेता अपनी बता रहे हैं. राजा बाबू सोनकर जहां दावा कर रहे हैं कि ये जमीन उन्होंने खरीदी है, तो वहीं अवतार सिंह मामा का कहना है कि ये उनकी जमीन है. यहां तक की बात कोर्ट में कागज दिखने तक पहुंच गई.

विवाद को बढ़ाता देखे डायल- 100 को सूचना दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस मामले को शांत करने की कोशिश करती रही, लेकिन मामला हाई प्रोफाइल और बीजेपी के दो नेताओं से जुड़ा होने के चलते एसपी अमित सिंह को जांच अधिकारी नियुक्त करना पड़ा. एसपी के निर्देश पर एएसपी संजीव उइके पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

एसपी के मुताबिक, लगातार पुलिस के पास इसकी शिकायत आ रही है, उन्होंने कहा कि इसके लिए उनके पास भी कई फोन आये हैं, लेकिन ये लॉ एंड आर्डर के हिसाब से जमीन विवाद का मामला कोर्ट से ही हल हो सकेगा और कोर्ट के निर्देश पर ही पुलिस अपना काम करेगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details