मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जबलपुर जिले के 4 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू, इंटरनेट सेवाएं भी बाधित

By

Published : Dec 20, 2019, 10:24 PM IST

Updated : Dec 20, 2019, 11:01 PM IST

जबलपुर शहर के चार थाना इलाकों में कर्फ्यू लगाया गया. इसके साथ ही शनिवार शाम 6 बजे तक इंटरनेट सेवा रोकने का फैसला लिया गया है.

curfew in jabalpur
जबलपुर में कर्फ्यू

जबलपुर । देशभर में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ शुक्रवार को हिंसक प्रदर्शन का दौर जारी रहा. मध्य प्रदेश में भी कई इलाकों में प्रदर्शन हुआ. इस दौरान जबलपुर शहर के चार थाना इलाकों में कर्फ्यू लगाया गया क्योंकि वहां कुछ उपद्रवियों ने पुलिस पर पत्थरबाजी की थी. माहौल को बिगड़ता देख इंटरनेट सेवाएं भी बाधित कर दी गई.

जबलपुर में कर्फ्यू

जिन चार थाना इलाकों में कर्फ्यू लगाया गया है, उनमें गोहलपुर और हनुमान ताल थाना क्षेत्र, अधारताल और कोतवाली थाना क्षेत्र शामिल हैं . दरअसल मंडी मदार टेकरी इलाके में जुमे की नमाज के बाद इकट्ठा हुए लोगों में से कुछ उपद्रवियों ने पुलिस कर्मियों पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. इस घटना के बाद पुलिस ने लोगों को तितर-बितर करना शुरू किया. जिसके बाद पत्थरबाजी और ज्यादा बढ़ गई. इस दौरान 6 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. पत्थरबाजी की घटना से पूरे इलाके में तनाव का माहौल बन गया.


शहरी इलाके में इंटरनेट सुविधाएं कल शाम 6 बजे तक बंद कर दी गई हैं. जिस इलाके में कर्फ्यू लगाया गया है. वहां बड़ी तादाद में पुलिस को तैनात किया गया है. पुलिस का कहना है कि उपद्रवियों को बख्शा नहीं जाएगा. साथ ही पुलिस ने लोगों से संयम बरतने की अपील की है.

Last Updated : Dec 20, 2019, 11:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details