मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मोदी पर कसा तंज, कहा- मोदी भी दे चुके हैं स्तरहीन बयान

NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन जबलपुर में संविधान बचाओ रैली में पंहुचे. साथ ही आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी घटिया शब्दों का इस्तेमाल कर चुके हैं.

By

Published : Feb 8, 2020, 5:53 PM IST

Updated : Feb 8, 2020, 7:10 PM IST

Constitution Save rally held in Jabalpur
NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मोदी पर कसा तंज

जबलपुर।शहर में NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन पहुंचे. जहां NSUI ने संविधान बचाओ मार्च निकाला. इस मार्च में NSUI के कई कार्यकर्ता शामिल हुए. हालांकि इस कार्यक्रम में बहुत ही कम लोग मौजूद थे. लेकिन इस मौके पर NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने अपने बयान में राहुल गांधी का बचाव करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने कुछ गलत नहीं कहा है. वहीं इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राहुल गांधी के लिए इससे ज्यादा घटिया शब्दों का इस्तेमाल कर चुके हैं.

NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मोदी पर कसा तंज

वहीं नीरज कुंदन का कहना है कि मोदी सरकार संविधान बर्बाद करने पर तुली हुई है, इसलिए लोकतांत्रिक तरीके से काम करने वाली पार्टियों के खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के गुंडे सरेआम गुंडागर्दी कर रहे हैं. देश के कई इलाकों में NSUI के कार्यकर्ताओं को और दूसरी पार्टी के कार्यकर्ताओं को मारा पीटा जा रहा है. इसके साथ ही यूनिवर्सिटी का फंड कम किया जा रहा है. और जानबूझकर कुछ शिक्षा संस्थानों को बर्बाद करने की कोशिश की जा रही है.

Last Updated : Feb 8, 2020, 7:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details