मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 14, 2020, 1:10 AM IST

ETV Bharat / state

जबलपुरः रैली निकालकर बीजेपी नेता ने किया शक्ति प्रदर्शन, कांग्रेस विधायक ने की शिकायत

जबलपुर में भाजपा की पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह ने लॉकडाउन के दौरान प्रतिबंध के बावजूद रैली निकाली. कांग्रेस विधायक संजय यादव ने इसका कड़ा विरोध किया है, साथ ही शिकायत दर्ज करवाई है.

congress workers
कांग्रेस कार्यकर्ता

जबलपुर। लॉकडाउन के दौरान भी भाजपा की पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह ने अपने समर्थकों के साथ एक विशाल वाहन रैली निकाली. कांग्रेस के विधायक संजय यादव इस रैली के विरोध में उतर आए है. उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. खास बात ये है कि, यह रैली उस समय निकली गई जब कोरोना वायरस के कारण किसी भी तरह के कार्यक्रम पर प्रतिबंध लगा हुआ है.

शहर में धारा- 144 लागू होने के बावजूद 50 से अधिक वाहनों के साथ निकाली गई रैली का कांग्रेस विधायक ने विरोध किया है. साथ ही पुलिस पर मिलीभगत का आरोप भी लगाया है. विधायक ने कहा कि, सरकार बदलते ही आरजकता का माहौल बनाने का काम किया जा रहा है. संजय यादव ने कहा कि, फिर से बीजेपी की सरकार आने के बाद अब माफियाओं का राज हो गया है. रैली के माध्यम से भय का महौल बनाया जा रहा है, इधर पुलिस इस पूरी रैली से अनजान- नजर आई है, हालांकि पुलिस ने मामले में अब जरूरी कार्रवाई की बात कही है.

बताया जा रहा है कि, यह रैली वर्चस्व और शक्ति प्रदर्शन को लेकर नर्मदा घाट से 50 से अधिक चार पहिया वाहनों के साथ शुरू हुई थी. जो शहपुरा,चरगवां होते हुए बरगी में जाकर समाप्त हुई. इस रैली के दौरान पुलिस भी मूक दर्शक बनी नजर आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details