मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पेगासस मामले में कांग्रेसी रुख को शिवराज के मंत्री ने सराहा! कहा- वही कर रही जो है अपेक्षित

पेगासस मामले को लेकर कांग्रेस सत्ताधारी पार्टी पर हमलावर है. अब प्रदेश के मंत्री ने भी विपक्ष के सवालों को उसके चरित्र अनुसार ही बताया है.

By

Published : Jul 23, 2021, 8:21 AM IST

Updated : Jul 23, 2021, 12:15 PM IST

minister gopal bhargava
मंत्री गोपाल भार्गव

जबलपुर। पेगासस मुद्दे को लेकर विपक्ष और सत्ता पक्ष के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच प्रदेश के मंत्री गोपाल भार्गव ने कांग्रेस के सवालों को अपेक्षा के अनुरूप करार दिया.

लोक निर्माण एवं सूक्ष्म-कुटीर उद्योग मंत्री गोपाल भार्गव जबलपुर के प्रभारी मंत्री भी हैं. वो दो दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे. विभिन्न मुद्दों पर वो अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे.

मीडिया बातचीत में उन्होंने जबलपुर से जुड़ी बातें साझा कीं. उन्होंने बताया कि वो इस शहर को भोपाल और इंदौर से भी खूबसूरत शहर बनाने का इरादा रखते हैं. उन्होंने इसकी वजह भी बताई. कहा कि इस शहर से वो किशोरावस्था से जुड़े हैं राजनीतिक करियर भी यहीं से शुरू किया.

कांग्रेस ठीक ही कर रही है- मंत्री भार्गव

कांग्रेस की तारीफ!
पेगासस मुद्दे को लेकर फ्रंट फुट पर खेल रही कांग्रेस के एक दल ने गुरुवार को राज्यपाल से मुलाकात की. प्रतिनिधिमंडल ने पुरे मुद्दे की जांच सुप्रीम कोर्ट के जजों से कराने की मांग की है. इसी पर मंत्री भार्गव बोले. उन्होंने एक तरह से कांग्रेस की नीयत पर सवाल उठाए और विपक्ष की कार्यशैली के अंग से इसे जोड़ा. उन्होंने कहा- कांग्रेस विपक्ष में हैं और उनका काम है,आरोप और सवाल उठाना. सरकार से इस पूरे मामले में कहीं कोई नहीं हुई है.

Last Updated : Jul 23, 2021, 12:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details