मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पांच साल तक मोदी ने जनता को बनाया बेवकूफ, संतों को दिया धोखाः कंप्यूटर बाबा

कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सरकार की तरह मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का दावा करते हुए कहा कि भगवा की है यही पुकार, नहीं छलेंगे अबकी बार. इस सरकार ने सबको छला. न राम मंदिर बना, न गंगा साफ हुई, न गोमाता का कुछ हुआ. सैनिकों के नाम पर वोट मांगने वाली सरकार अपने किये कामों पर वोट क्यों नहीं मांगती.

By

Published : Apr 16, 2019, 7:50 PM IST

Updated : Apr 16, 2019, 8:11 PM IST

कंप्यूटर बाबा

जबलपुर। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक कम्प्यूटर बाबा ने एक बार फिर बीजेपी और मोदी सरकार पर हमला बोला है. जबलपुर प्रवास के दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जैसे मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार को संतों ने उखाड़ फेंका था, ठीक उसी तरह मोदी सरकार को भी अब वनवास पर भेज देंगे क्योंकि इस सरकार के तमाम वादे झूठे निकले. चाहे राम मंदिर की बात हो या फिर गंगा सफाई की.

कंप्यूटर बाबा

कांग्रेस के स्टार प्रचारक कंप्यूटर बाबा का कहना है कि राम मंदिर नहीं तो मोदी नहीं क्योंकि जिस तरह से पांच साल मोदी ने देश की जनता को बेवकूफ बनाया. साधु-संतों को धोखा दिया और अब खुद को चौकीदार कह रहा है. इस सरकार के तमाम वादे झूठे निकले. जिसके चलते साधु संतों ने अब प्रण कर लिया है कि राम मंदिर नहीं तो मोदी नहीं. कंप्यूटर बाबा ने ये भी कहा कि मोदी सरकार सैनिकों की शहादत के नाम पर वोट मांग रही. वोट मांगना है अगर तो जीएसटी के नाम पर मांगें, नोटबंदी के नाम पर मांगें, कालाधन के नाम पर मांगों.

पूरे देश में भाजपा के मंत्री चौकीदार बन गए हैं. चौकीदार नाम से कुछ नहीं होता. अच्छे काम करो तो जनता भी आपको पसंद करेगी. अब समय आ गया है कि मोदी सरकार को जड़ से उखाड़ना है. इसलिए प्रदेश भर के करीब 20-25 हजार साधु संत मिलकर सरकार के खिलाफ न सिर्फ आंदोलन करेंगे, बल्कि आम जनता को ये बतयाएंगे कि किस तरह मोदी सरकार जनता को छल रही है.

Last Updated : Apr 16, 2019, 8:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details