मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कलेक्टर भरत यादव का तबादला, कांग्रेस ने भाजपा पर लगाए आरोप

By

Published : Aug 23, 2020, 8:27 AM IST

कलेक्टर भरत यादव के ट्रांसफर के बाद जबलपुर में सियासत शुरू हो गई है. एक ओर कांग्रेस ने इसे भाजपा की अंतर्कलह का नतीजा बताया है, तो वहीं भाजपा ने इसे सामान्य प्रक्रिया बताया है.

collector-bharat-yadav-transferred
कलेक्टर भरत यादव का तबादला

जबलपुर। कलेक्टर भरत यादव को हटा दिया गया है. जिसके बाद पन्ना कलेक्टर कर्मवीर शर्मा को जबलपुर का नया कलेक्टर नियुक्त किया गया है. कलेक्टर के ट्रांसफर के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा की ना पसंदगी के चलते यह तबादला किया गया है. भाजपा में मची अंदरूनी सियासत के बीच हुए कलेक्टर के तबादले को कांग्रेस ने जहां राजनीति का शिकार बताया है, तो वहीं भाजपा का कहना है कि कलेक्टर का तबादला एक सामान्य प्रक्रिया के तहत किया गया है.

कांग्रेस ने भाजपा ने लगाए आरोप

कांग्रेस प्रदेश महासचिव सौरभ शर्मा ने कलेक्टर भरत यादव का ट्रांसफर भाजपा की अंतर्कलह को बताया है. प्रदेश महासचिव की माने तो कोरोना काल में जब लोग घरों में थे, उस समय भरत यादव शहरों की सड़कों पर घूमकर लोगों को घरों में रहने की सलाह दे रहे थे. इस बीच कितने त्योहार शांतिपूर्ण तरीके से निपट गए. वहीं भाजपा की गलत राजनीति के बीच जिस तरह भरत यादव को हटाया है. उसका खामियाजा भाजपा-कांग्रेस सहित शहर वासियों को भी उठाना पड़ेगा.

कलेक्टर भरत यादव के अचानक हुए तबादले को जहां कांग्रेस ने भाजपा की अंतर्कलह का परिणाम बताया है, तो वहीं भाजपा अब अपनी अंदरूनी सियासत को छिपाने में जुट गई है. भाजपा नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर का कहना है कि पार्टी में कहीं भी अंतर्कलह नहीं है. हर घर में मतभेद होते हैं, उसको लेकर कांग्रेस का इस तरह से आरोप लगाना पूरी तरह से गलत है. भरत यादव एक अच्छे कलेक्टर हैं और उनका तबादला एक सामान्य प्रक्रिया के तहत किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details