मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हिन्दू सेवा परिषद के नेता और थानेदार में झड़प, दोनों ने एक-दूसरे को दी देख लेने की धमकी

लक्ष्मी जी की फोटो लगे बमों को नहीं बचने को लेकर हिन्दू सेवा परिषद के जिला अध्यक्ष और माढ़ोताल थाना प्रभारी आपस में भिड़ गए. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे को देख लेने की धमकी दे डाली.

By

Published : Oct 28, 2019, 3:34 PM IST

हिन्दू सेवा परिषद के नेता और थानेदार में झड़प

जबलपुर। लक्ष्मी जी की फोटो लगे बमों को नहीं बेचने को लेकर हिन्दू सेवा परिषद के जिला अध्यक्ष और माढ़ोताल थाना प्रभारी आपस में भिड़ गए. दोनों मे विवाद इतना बढ़ गया कि बात हाथापाई तक पहुंच गई. विवाद बढ़ता देख मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को शांत करवाया.

हिन्दू सेवा परिषद के नेता और थानेदार में झड़प

बता दें कि दिवाली पर लक्ष्मी जी की फोटो लगे बमों को न बेचने के लिए हिन्दू सेवा परिषद रविवार शाम को कठोन्दा पटाखा बाजार में व्यापारियों को हिदायत दे रहे थे, उसी दौरान माढ़ोताल थाना प्रभारी अनिल गुप्ता पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए. जब थाना प्रभारी ने हिन्दू सेवा परिषद के जिला अध्यक्ष को रोका, तो वे थाना प्रभारी से भिड़ गए. जिसके बाद दोनों में जमकर विवाद हो गया. हालात ये बन गए कि दोनों एक-दूसरे के सामने आ गए.

हिन्दू सेवा परिषद के अध्यक्ष का आरोप है कि पुलिस न ही व्यपारियों से लक्ष्मी जी की फोटो लगे पटाखे जब्त कर रही है और न ही उन पर कोई कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details