मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Jabalpur Crime: 12 साल के मासूम की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गोशलपुर थाने के ह्र्दयनगर में रहने वाले 12 साल के बच्चे का शव रविवार की शाम गांव के बाहर पंप हाउस के पास मिला. पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ है कि बच्चे की किसी धारदार हथियार से हत्या की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना के बाद से ग्रामिणों में दहशत का माहौल है.

By

Published : Jun 2, 2021, 5:50 PM IST

CONCEPT IMAGE
कॉन्सेप्ट इमेज

जबलपुर। गोशलपुर थाना के ह्र्दयनगर में रहने वाले 12 साल के बच्चे का शव रविवार की शाम गांव के बाहर पंप हाउस के पास मिला. मासूम शुक्रवार को अपनी दादी के पास जाने के लिए अपने घर के लिए निकला था. इसके बाद वह गायब हो गया. रविवार की शाम को मासूम का शव गांव के बाहर मिला. मासूम की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी. इस मामले में अज्ञात आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एसपी के निर्देश पर 7 टीमें गाठित की गई हैं. पुलिस अधीक्षक शिवेश सिंह बघेल ने बताया कि मासूम के शरीर पर किसी धारदार हथियार से 5 से 6 बार वार किया गया है. हालांकि, हत्या की वजह क्या थी और किसने हत्या की इसकी जांच चल रही है.

मामले की जानकारी देते ASP

परिजनों ने गुमशुदगी का कराया केस दर्ज

परिजनों के मुताबिक मासूम के गायब होने के बाद उन्होंने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, पुलिस गुमशुदा की तालाश कर रही थी. इसी बीच पुलिस को रविवार की रात को मासूम का शव मिला. इधर बच्चे की हत्या के बाद एसपी ने अज्ञात आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है.

दबंगों ने सरपंच के परिवार पर किया हमला, एक की मौत, एक घायल

मासूम की हत्या के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details