मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छतरपुर में सब्जी चोर सक्रिय! आधी रात को दुकान में रखे अदरक पर किया हाथ साफ

छतरपुर के नौगांव में चोरों ने एक दुकान में रखे 5 बोरी अदरक पर हाथ साफ कर दिया. दुकान मालिक ने 3 नामजद लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. चोरी हुए अदरक की कीमत 25 हजार रुपए बताई जा रही है.

By

Published : May 3, 2023, 11:48 AM IST

Updated : May 3, 2023, 12:42 PM IST

Vegetable thief active in Chhatarpur
छतरपुर में अदरक की चोरी

छतरपुर। जिले के नौगांव शहर में रविवार की रात 1 करोड़ रुपए से अधिक की हुई डकैती कांड के 8 घंटे में खुलासे के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली. लेकिन चारों ने अपने इरादे नहीं बदले. डकैती की घटना के 24 घंटे के अंदर चोरों ने सब्जी मंडी स्थित एक दुकान को अपना निशाना बनाया. चोर दुकान में रखा 5 बोरी अदरक चुरा कर फरार हो गए. पीड़ित सब्जी व्यापारी ने मामले की लिखित शिकायत पुलिस में दर्ज कराते हुए शक के आधार पर तीन लोगों के नाम लिखाए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

3 के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज: जानकारी के अनुसार, शहर के कोठी चौराहे के पास रहने वाले मोहम्मद नसीर राइन ने मंगलवार को पुलिस थाना परिसर पहुंचकर 5 बोरी अदरक चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने सब्जी मंडी के ही 3 लोगों पर चोरी करने के आरोप लगाते हुए नामजद आवेदन दिया है. सब्जी व्यापारी मोहम्मद नसीर ने शिकायत करते हुए बताया कि सब्जी मंडी में दुकान नंबर 13 में वह सब्जी का व्यापार करते हैं, दुकान के सामने नगर पालिका का टीन शेड में चबूतरा है, जिस पर वह अपना बचा हुआ माल रखते हैं और जालियों से बंद कर ताला लगा देते हैं.

Also Read: इन खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

चबूतरे पर रखा अदरक मिला गायब:प्रतिदिन की तरह सोमवार को वह अपना 5 बोरी अदरक (वजन लगभग 2 क्विंटल 20 किलो) में पानी डालकर दुकान बंद कर घर चले गए थे. जब मंगलवार की सुबह दुकान पर आए तो चबूतरे पर रखा अदरक गायब मिला. जिसके बाद उन्होंने यह शिकायत दर्ज कराई. पीड़ित नसीर ने बताया कि इस वर्ष अदरक में महंगाई है, अदरक का बाजार भाव 120 रुपए प्रति किलो के आसपास चल रहा है. उनकी दुकान से चोरी हुए अदरक की कीमत 25 हजार के लगभग है, इसलिए चोर मौका पाकर माल चुराकर फरार हो गए.

Last Updated : May 3, 2023, 12:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details