मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रेमी की करतूत: प्रेमिका के ससुराल जाकर घर को लगाई आग, परिवार ने पड़ोसियों की मदद से बचाई जान

जबलपुर के मझोली थाना क्षेत्र के इंद्राना गांव में एक परिवार को जान से मारने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने घर के बाहर ताला लगाकर घर में आग लगा दी. परिवार ने पड़ोसियों की मदद से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई. इस मामले में घर की बहू के पुराने प्रेमी पर शक जताया जा रहा है.

प्रेमी ने  प्रेमिका के ससुराल जाकर घर को लगाई आग
प्रेमी ने प्रेमिका के ससुराल जाकर घर को लगाई आग

By

Published : Nov 1, 2021, 11:12 AM IST

जबलपुर। मझोली थाना इलाके के इंद्राना गांव में दबंगई कर एक परिवार को जान से मारने की कोशिश करना का मामला सामने आया है. आरोप है कि कुछ लोगों ने पहले एक परिवार के घर के बाहर धमकीभरा पर्चा चिपका दिया और रात में घर में बाहर से ताला लगाकर घर में आग लगा दी. इस दौरान पीड़ित परिवार ने पड़ोसियों की मदद से अपनी जान बचाई.

प्रेमी ने प्रेमिका के ससुराल जाकर घर को लगाई आग

इंद्राना गांव की घटना

मझोली थाना के तहत इंद्राना गांव में बर्मन परिवार गांव के कुछ दबंगों की वजह से दहशत में जीवन जीने को मजबूर है. दबंगों की करतूत की वजह से परिवार का सबकुछ जलकर खाक हो गया. घटना के बाद से आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने घर के बाहर जो पर्चे चिपकाए थे उसमें हाल ही घर में शादी करके आई बहू को छोड़ने का जिक्र था.

दीपावली पर न हो जाए अंधेरा! आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर MP के विद्युत कंपनी के कर्मचारी

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

पुलिस ने परिवार की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में फिलहाल आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. घर के बाहर मिले पर्चे के आधार पर पुलिस ने बहू के प्रेमी की तलाश भी शुरू कर दी है, पुलिस ने जल्द मामले का खुलासा करने की बात भी कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details