मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खेत में बकरी चराने को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, दो की मौत

खेत में बकरी चराने को लेकर घंसौर गांव में दो पक्षों के बीच देर रात जमकर विवाद हुआ, मामूली बात से शुरू हुआ ये विवाद कुछ ही देर में इतना बढ़ गया कि दोनों ही तरफ से धारदार हथियार चले. जिसमें दो की मौत हो गई.

By

Published : May 10, 2020, 1:04 PM IST

Bloody conflict between two groups
दो गुटों में खूनी संघर्ष

जबलपुर।खेत में बकरी चराने को लेकर घंसौर गांव में दो पक्षों के बीच देर रात जमकर विवाद हुआ, मामूली रूप से शुरू हुआ ये विवाद कुछ ही देर में इतना बढ़ गया कि दोनों ही तरफ से धारदार हथियार चले. इस विवाद में दोनों ही पक्षों से एक-एक व्यक्ति की हत्या हो गई है. जबकि 5 से 6 लोग इस घटना क्रम में घायल हो गए हैं.

मामूली बात पर 2 की हत्या

बताया जा रहा है कि घंसौर निवासी आकाश यादव और उसके पिता छुट्टन यादव ने पुलिस थाने में शाम को शिकायत की थी कि उनकी बकरी शनिवार की शाम को राजकुमार मल्ला और दीपक मल्ला ने रोक ली है. मामले में जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों पक्षों में विवाद हो गया. विवाद के दौरान रामजी यादव और राजकुमार मल्लाह, दीपक और उसके परिवार का आकाश उसके पिता छुट्टन यादव से विवाद हो गया. विवाद में बीच-बचाव करने पहुंचे हेमराज यादव की तलवार से हमला कर हत्या कर दी गई. वहीं दूसरे पक्ष के रामजी यादव को गंभीर चोट आने से इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हमले में करीब 4 लोग और भी घायल बताए जा रहे हैं.

विवाद पुराना भी है

बताया ये भी जा रहा है कि मृतक हेमराज यादव ने राजकुमार और दीपक मल्लाह को कच्ची शराब बनाकर गांव में बेचने से कई बार मना किया था लेकिन शराब बनाने का काम जारी रहा. मृतक हेमराज ने इसकी शिकायत पंचायत और थाने में भी की थी. लेकिन कहीं से भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. फिलहाल गांव में दोहरी हत्या होने के चलते सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं पुलिस ने दोनों ही पक्षों के आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details