मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जबलपुर: सिहोरा गांव में तंत्र-मंत्र और नर बलि की कोशिश, पुलिस जांच में जुटी

जबलपुर से नवरात्र के मौके पर तंत्र मंत्र का मामला सामने आया है. जहां एक आरोपी नाबालिग बालक को साइकिल पर अपने साथ ले गया और करीब 4 घंटे तक गांव से 5 किलोमीटर दूर पहाड़ी पर बने एक मकान में रखा और फिर वापस घर छोड़कर गायब हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Oct 24, 2020, 12:25 AM IST

black magaic and attempted male sacrifice
तंत्र मंत्र और नर बलि की कोशिश

जबलपुर। बरेला थाना क्षेत्र में नवरात्र पर तंत्र मंत्र करने की घटना सामने आई है. इस घटना में एक 13 वर्षीय नाबालिग बालक को एक व्यक्ति बहला फुसलाकर साइकिल पर अपने साथ ले गया और करीब 4 घंटे तक गांव से 5 किलोमीटर दूर पहाड़ी पर बने एक मकान में रखा और फिर वापस घर छोड़कर गायब हो गया. इस घटना के पांच दिन बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

तंत्र मंत्र और नर बलि की कोशिश

बरेला थाना अंतर्गत सरोरा गांव का रहने वाला नाबालिग 17 अक्टूबर को सुबह अपने घर पर दादी के साथ था, तभी एक शख्स साइकिल से वहां पहुंचा जिसने पहले तो बच्चे की दादी से पानी मांगा, इसके बाद उसने बच्चे को अपने साथ ले जाने के लिए कहा. इसके बाद बालक की दादी ने भी उसे साथ जाने की अनुमति दे दी. व्यक्ति बच्चे को साइकिल पर बिठाकर सिहोरा गांव की पहाड़ी पर ले गया, जहां 75 वर्षीय नन्हेलाल रहता है. घर पहुंचते ही पहले तो बच्चे को नहलाया गया और फिर खाना खिलाया. इस दौरान बच्चे के साथ वाला शख्स और नन्हेलाल के बीच कुछ पैसों को लेकर बातचीत हुई. इसके बाद दोनों वहां से चले गए.

जिसके बाद बच्चे के साथ वाला व्यक्ति कुछ देर बाद एक मुर्गी साथ में लेकर आया. इसके बाद उसके मोबाइल पर एक फोन आया और वह बच्चे को साइकिल पर लेकर वापस उसके घर पहुंचा और बच्चे को छोड़कर चला गया. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची डीएसपी ग्रामीणों और बच्चे से पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details