मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस सरकार ने जानबूझकर लागू नहीं होने दी पीएम किसान निधि योजना: राकेश सिंह

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया है कि, वो यहां वहां की बातें करके सिर्फ और सिर्फ किसानों को धोखा दे रही है.

By

Published : Oct 1, 2019, 11:37 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 11:51 PM IST

राकेश सिंह ने कांग्रेस सरकार पर लगाए आरोप

जबलपुर। मध्यप्रदेश में भारी बारिश से फसलों के तबाह होने के बाद राज्य सरकार ने किसानों को मुआवजा देने के लिए केंद्र से 11 हजार करोड़ रुपए की मांग की है, लेकिन अब इस मांग पर भी राजनीति गरमा गई है.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने राज्य सरकार से पूछा है कि जब उसके मंत्री सरकारी खजाना खाली होने की बात करते हैं, तो आखिर कैसे प्रदेश में दो लाख 35 हजार करोड़ का बजट पेश कर दिया गया है. राकेश सिंह ने राज्य सरकार से ये भी पूछा है कि क्या उनका बजट फर्जी आंकड़ों पर तो नहीं आधारित है और अगर राज्य सरकार का बजट सच्चा है तो आखिर खुद प्रदेश सरकार अपने बजट से किसानों को 10 हजार करोड़ रुपए का मुआवजा क्यों नहीं बांट देती.

राकेश सिंह ने कांग्रेस सरकार पर लगाए आरोप

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया है कि वो यहां- वहां की बातें करके सिर्फ और सिर्फ किसानों को धोखा दे रही है. जबकि प्रदेश में हुए फसलों के नुकसान का ठीक तरह से सर्वे भी नहीं किया गया है. राकेश सिंह ने कहा है कि एक तरफ राज्य सरकार खुद गहरी नींद में सो रही है और दूसरी तरफ केंद्र की मोदी सरकार से मदद मांग रही है. उन्होंने ये भी कहा कि राज्य सरकार ने जानबूझकर प्रदेश में केंद्र सरकार की पीएम किसान निधि योजना को लागू नहीं होने दिया है.

Last Updated : Oct 1, 2019, 11:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details