मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पता नहीं बताने पर अज्ञात बदमाशों ने वकील पर किया चाकू से हमला, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

जबलपुर के गड़ा इलाके में एक वकील पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है. वहीं इस हमले के बाद से वकीलों ने पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि यदि हमलावरों को गिरफ्तार नहीं किया तो सभी वकील हड़ताल पर चले जाएंगे.

By

Published : Jul 29, 2019, 4:58 AM IST

जबलपुर

जबलपुर। एक ओर प्रदेश में वकील प्रोक्टशन एक्ट की मांग कर रहे हैं तो दूसरी तरफ जबलपुर के गड़ा इलाके में कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक वकील पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे वे गंभीर रुप से घायल हो गए वहीं इलाके में वकील पर हुए हमले से लोग सकते में आ गए हैं. मामले को बढ़ता देख एडिशनल एसपी ने जल्द आरोपियों को पकड़ने की बात कही है.

घायल वकील

जबलपुर के गढ़ा इलाके में एडवोकेट अरुण दीक्षित पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने चाकू से हमला कर उन्हे गंभीर रुप से घायल कर दिया. हमलावरों ने चाइनीस चाकू का इस्तेमाल करते हुए उनकी पीठ में चाकू मार दिया और हमलावर मौके से फरार हो गए. घायल वकील को जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जबलपुर के जिला बार अध्यक्ष सुधीर नायक ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो और जल्द ही वकीलों को सुरक्षा नहीं दी गई तो हम बड़ा आंदोलन करेंगे.
मामले में एडिशनल एसपी ने बताया कि वे आरोपियों को पकड़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं

वकील अरुण दीक्षित ने पुलिस को बताया कि आरोपी तीन थे और पहले उन्होंने किसी का पता पूछा और जब अरुण पता नहीं बता पाए तो आरोपियों ने उन्हें चाकू मार दिया हालांकि पुलिस का कहना है की केबल पता ना बताने की स्थिति में कोई किसी को चाकू नहीं मारता. इस मामले में हमले की वजह कुछ और ही है पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details