मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

CAA: जबलपुर में 12 जनवरी को बड़ी जनसभा करेंगे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 जनवरी को जबलपुर पहुंचेंगे. यहां वे नागरिकता संशोधन कानून को लेकर एक जनसभा करेंगे. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने इसकी जानकारी दी है.

By

Published : Jan 1, 2020, 6:18 PM IST

amit shah will visit jabalpur on12 january
12 जनवरी को जबलपुर का दौरा करेंगे अमित शाह

जबलपुर। देश के गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 जनवरी को जबलपुर का दौरा करेंगे. यहां वे नागरिकता संशोधन कानून को लेकर एक बड़ी सभा को संबोधित करेंगे. सभा के दौरान वह जनता से सीधा संवाद करेंगे. एमपी बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि, कांग्रेस लगातार नागरिकता कानून संशोधन को लेकर देशभर में भ्रम फैला रही है. इसी भ्रम को समाप्त करने का काम भाजपा करेगी.

12 जनवरी को जबलपुर का दौरा करेंगे अमित शाह

राकेश सिंह ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, विपक्ष पार्टियां लगातार अराजकता को हवा दे रही हैं. समाज को बांटने की कोशिश कर रहे हैं. कांग्रेस हिंदू और मुसलमान भाइयों के बीच में दीवार खड़ी करने की कोशिश कर रही है. उसमें भी जब वह सफल नहीं हो पाई, तो आज अराजकता को हवा देने की कोशिश जरूर कर रही है. राकेश सिंह ने बताया कि बीजेपी ने भी तय किया था कि, अब सकारात्मक तरीके से पूरे देश में नागरिकता संसोधन कानून का सही संदेश दिया जाएगा. इसके लिए आगामी 12 जनवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जबलपुर आकर न सिर्फ जनजागरण सभा करेंगे, बल्कि आम जनता से इस कानून के विषय मे संवाद भी करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details