मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 6, 2020, 5:07 PM IST

Updated : Mar 6, 2020, 8:37 PM IST

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस को लेकर जबलपुर में अलर्ट, कलेक्टर ने की अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील

कोरोना वायरस को लेकर लेकर सोशल मीडिया में फैलाई जा रही अफवाह पर प्रशासन ने ध्यान न देने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा सोशल मीडिया में फैलाई जा रही अफवाह पूरी तरह से बेबुनियाद है.

Alert in Jabalpur regarding Corona virus in jabalpur
कोरोना वायरस को लेकर जबलपुर में अलर्ट

जबलपुर। सोशल मीडिया में कोरोना वायरस को लेकर लगातार अपवाह फैलाई जा रही हैं. जिसके चलते प्रशासन ने एडवाइजरी जारी की है. जिसमें सोशल मीडिया में चल रही अपवाहों पर ध्यान न देने की बात कही गई है. इसके साथ ही कलेक्टर भरत यादव ने कोरोनो वायरस को लेकर एक अहम बैठक की. जिसमें स्वास्थ्य विभाग, नगर निगम सहित शिक्षा विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे.

कोरोना वायरस को लेकर जबलपुर में अलर्ट

इस दौरान कलेक्टर ने कहा कि सोशल मीडिया में कोरोना वायरस को लेकर जो अफवाह फैलाई जा रही है, वह पूरी तरह से बेबुनियाद है. जिसने भी अफवाह फैलाई है, उसकी साइबर सेल के माध्यम से तलाश की जा रही है और ऐसे व्यक्तियों पर सख्त एक्शन लिया जाएगा.

हालांकि शहर में अभी कोई पॉजिटिव मरीज नहीं मिला है. लेकिन इसको लेकर प्रशासन पूरी तरह सतर्कता बरत रहा है. जिसके चलते चीन सहित अन्य विदेशों से आने वाले यात्रियों की एयरपोर्ट,बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन में स्क्रीनिंग की जा रही है. वहीं हर अस्पताल में एतिहात के तौर पर आइसोलेशन वार्ड तैयार रखने के भी निर्देश दिए गए हैं.

Last Updated : Mar 6, 2020, 8:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details