मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Chunav 2023: दिल्ली और पंजाब के बाद क्या मध्यप्रदेश बनेगा आम आदमी पार्टी का तीसरा गढ़, पढ़ें खबर

By

Published : Jun 13, 2023, 9:36 PM IST

जबलपुर में आप पार्टी के सह प्रभारी ने प्रेस वार्ता कर एमपी कांग्रेस और बीजेपी दोनों पर निशाना साधा है. आप का कहना है कि चुनाव आते ही जनता को ये पार्टियां लालच देती है. जनता को इनके छलावे में नहीं आना चाहिए.

Aam Aadmi Party Press conference in Jabalpur
आप पार्टी प्रेस कॉन्फ्रेंस

आप पार्टी प्रेस कॉन्फ्रेंस

जबलपुर। मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी की राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं. जबलपुर आए पार्टी के सह प्रभारी ने कांग्रेस और बीजेपी पर आरोप लगाए हैं कि दोनों ही पार्टियां चुनाव के ठीक पहले जनता को लालच दे रही हैं. आप ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी एक सिक्के के दो पहलू हैं. वहीं सतपुड़ा भवन में लगी आग पर आम आदमी पार्टी ने कहा कि इस मामले को हाईकोर्ट में चुनौती देंगे. आम आदमी पार्टी का आरोप है कि घोटालों को छिपाने की वजह से यह आग लगाई गई है.

बीजेपी-कांग्रेस एक सिक्के के दो पहलू:जबलपुर में आप पार्टी के नेता प्रवीण देशमुख ने आरोप लगाया है कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही एक सिक्के के दो पहलू हैं. यह दोनों ही चुनाव आने के ठीक पहले जनता को लालच दे रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए प्रवीण देशमुख ने कहा कि चुनाव के ठीक पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के खाते में ₹1000 डाल कर उनके वोट खरीदने की कोशिश कर रहे हैं.

जनता छलावे में न आए:वहीं कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए प्रवीण देशमुख ने कहा कि प्रियंका गांधी जनता जो वादा मध्यप्रदेश में कर रही हैं. उन बातों पर कर्नाटक, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस खरी नहीं उतरी है. जिस तरीके से 1500 रुपए देने की बात मध्यप्रदेश में कही जा रही है. वह योजना छत्तीसगढ़ और राजस्थान में क्यों लागू नहीं की गई. प्रवीण देशमुख ने कहा कि जनता को इनके छलावे में नहीं आना चाहिए.

सतपुड़ा भवन मामले को कोर्ट ले जाएंगे: इसके अलावा सतपुड़ा भवन में लगी आग पर प्रतिक्रिया देते हुए आप के नेता ने कहा कि वह इस मुद्दे को कोर्ट तक ले जाएंगे. इस बात की जांच करवाई जाएगी कि आग किसी दुर्घटना की वजह से लगी या फिर सरकार ने अपने किसी कारनामे को छिपाने के लिए इस आग को लगाया है. आप पार्टी के नेताओं का कहना है कि शिवराज सिंह आग के कारणों की जांच करवाने के लिए अपने ही लोगों की जो कमेटी बना रहे हैं, वह कैसे निष्पक्ष जांच कर पाएगी. अपनी ही पार्टी की सरकार को कटघरे में लाने के लिए सही मुद्दों को नहीं जांचा परखा जाएगा.

यहां पढ़ें...

25 जून को आप की महारैली:बता दें आम आदमी पार्टी की ग्वालियर में 25 जून को एक बड़ी महारैली हो रही है. जिसमें प्रदेशभर के आम आदमी पार्टी के एक लाख से ज्यादा कार्यकर्ता जुटने की उम्मीद जताई जा रही है. इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पहुंच रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details