मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध हालत में मिला रिटायर आर्मी अधिकारी की पत्नी का शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

जबलपुर के स्थित स्टार सिटी कॉलोनी में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. महिला के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है. पोस्टर्माटम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा.

By

Published : Jun 11, 2019, 11:34 PM IST

death of a woman

जबलपुर। जिले के माढ़ोताल थाना क्षेत्र स्थित स्टार सिटी कॉलोनी में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई. महिला का शव सुबह घर के बेडरूम में पंखे से लटका हुआ मिला. मृतिका करीब आठ सालों से पति और दो बच्चों के साथ स्टार सिटी कॉलोनी में रह रही थी.

मृत पायी गई रिटायर आर्मी अधिकारी की पत्नी

⦁ महिला के परिजन इसे हत्या बता रहे हैं. उनका आरोप है कि मृतिका जयंती तिवारी के पति शैलेंद्र तिवारी ने देर रात उसके साथ मारपीट की और फिर उसकी हत्या कर फांसी पर लटका दिया, जिससे मामला आत्महत्या का नजर आए.

⦁ परिजनों ने बताया कि जयंती का पति आर्मी में सूबेदार थे. कुछ महीनों पहले ही वह रिटायर हुआ था, जिसके बाद वह घर के पास ही एक कोचिंग में बच्चों को पढ़ाता था. जयंती के साथ उसका अक्सर विवाद होता था और कल रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ था. जिसके बाद उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

⦁ सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पति शैलेंद्र को हिरासत में ले लिया गया है. पोस्टर्माटम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details