मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 18, 2021, 12:58 AM IST

ETV Bharat / state

हवाला का पर्दाफाश, 20 लाख रुपये के साथ महिला गिरफ्तार

जबलपुर में क्राइम ब्रांच और पुलिस की सतर्कता के कारण एक महिला को 20 लाख रुपयों के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबित महिला हवाले के रुपये लेकर मुंबई जा रही थी.

A woman arrested with hawala money
20 लाख रुपये के साथ महिला गिरफ्तार

जबलपुर।पुलिस ने आज एक बार फिर हवाला की रकम बरामद करने में कामयाबी हासिल की है. क्राइम ब्रांच के साथ मदन महल थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई के बाद एक महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एक महिला के पास से करीब 20 लाख नगद रुपए बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि महिला 20 लाख रुपए लेकर जबलपुर से मुंबई जा रही थी, तभी उसे प्लेटफार्म पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

हवाला रुपयों के साथ महिला गिरफ्तार

हवाला के बताए जा रहे है रुपए

मदन महल थाना प्रभारी नीरज वर्मा के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक महिला जिसके हाथों में काला बैग है और संभवत उस बैग में हवाला के रुपए है. इस सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच और मदन महल थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से घेराबंदी करते हुए मदन महल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर जाकर महिला को हिरासत में लिया, जांच के दौरान महिला के पास से 20 लाख रु नगद मिले हैं.

'मिनी मुंबई' में हवाला से जुड़े आरोपियों से 82 लाख रुपए बरामद

बाबू गोस्वामी ने दिए थे महिला को 20 लाख रुपए

जानकारी के मुताबिक जिस बाबू गोस्वामी ने महिला को 20 लाख रुपए दिए थे. उस व्यक्ति को कुछ माह पहले भी हवाला के कारोबार में लिप्त होने के चलते पुलिस ने गिरफ्तार किया था, बताया यह भी जा रहा है कि महिला की बड़ी बहन भी हवाला के कारोबार में लिप्त है, जिसे अभी हाल ही में आरपीएफ ने लाखों रुपए के साथ गिरफ्तार किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details