मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत, सभी मृतक एक दूसरे के थे दोस्त

By

Published : Nov 29, 2020, 2:22 PM IST

जबलपुर के सिहोरा- बहोरीबंद मार्ग पर NH-30 में गलत साइड से आ रही जीप की तेज रफ्तार ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई. इस दौरान जीप में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

accident
जबलपुर

जबलपुर। जिले के एनएच-30 स्थित सिहोरा- बहोरीबंद मोड़ पर जीप और ट्रक के बीच भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत

सीहोरा-खितौला के रहने वाले थे मृतक
जानकारी के मुताबिक मोहसम गांव में किसी कार्यक्रम में 6 युवक शामिल हुए थे. कार्यक्रम खत्म होने का बाद सभी लोग अपने दोस्त को छोड़ने बहोरीबंद गए थे, और वहां से जब उसे छोड़कर वापस जीप से बहोरीबंद तिराहे पहुंचे, इस दौरान रांग साइड से आ रहे प्याज से भरे ट्रक से जीप की भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में चालक अरुण कोल बोलेरो में ही फंस गया था. जिसे दो घंटे की मशक्कत के बाद निकाला गया.
सूचना के बाद मौके पर पहुंचा पुलिस बल
बताया जा रहा है कि ट्रक में प्याज लोड थी, और वह जबलपुर से कटनी तरफ जा रहा था. भीषण सड़क हादसे की खबर पाकर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा एवं एएसपी शिवेश सिंह बघेल भी मौके पर पहुंचे थे. वहीं सीहोरा पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के अनुसार मृतकों में मोहसाम सिहोरा निवासी पंकज बर्मन (23), सकरी मोहल्ला खितौला निवासी सुरजीत धुर्वे (22), नेगवां सिहोरा निवासी मोहित शर्मा (22) और गुनेहरू सिहोरा निवासी बोलेरो मालिक अरुण कोल (23) की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि मोहसाम सिहोरा निवासी मोहन कोरी (22) गंभीर रूप से घायल हुआ है. उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
सभी मृतक एक दूसरे के दोस्त थे
सभी मृतक एक दूसरे के गहरे दोस्त थे. रात को करीब 1 बजे के आसपास 6 दोस्त कटनी रोड पर ढाबा में खाना खाया, और फिर जीप (एमपी-21 सीबी 0887) से एक साथी को छोड़ने बहोरीबंद गए.इस दौरान बहोरीबंद मोड़ पर पहुंचे ही थे कि तभी जबलपुर से कटनी की ओर जा रहे ट्रक (UP 70 जीटी 2795) से आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई.

खबर सुनते ही मौके पर पहुंचे एसपी
सड़क हादसे की खबर मिलते ही सिहोरा टीआई गिरीश धुर्वे, खिताैला टीआई जगोतिन मसराम, मझगवां टीआई अन्नीलाल सैयाम और गोसलपुर थाने का स्टाफ पहुंचा. चार की मौत की खबर पाकर शहर से एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, एएसपी शिवेश सिंह बघेल और एसडीओपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी भी मौके पर पहुंचकर हालातों का जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details