मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इलाज के दौरान युवक की मौत, परिजनों ने अस्पताल में किया जमकर हंगामा

इंदौर में युवक की मौत हो जाने के बाद परिजनों ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हॉस्पिटल में जमकर हंगामा किया.

By

Published : Feb 23, 2020, 6:43 PM IST

Updated : Feb 23, 2020, 10:13 PM IST

After the death of the man family clashed at the hospital in indore
परिजनों ने किया हॉस्पिटल में हंगामा

इंदौर। निजी अस्पताल में एक बार फिर परिजनों का आक्रोश नजर आया. घटना इंदौर के मेदांता हॉस्पिटल की है. जहां एक युवक की मौत लापरवाही से इलाज के चलते हो गई. जिसके बाद बड़ी संख्या में परिजन हॉस्पिटल पहुंचे और डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगमा किया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाइश लेकर किसी तरह मामला शांत करवाया.

परिजनों ने किया हॉस्पिटल में हंगामा

परिजनों नेलगायालापरवाही का आरोप

बता दें कि, विजय नगर थाना क्षेत्र के मेदांता हॉस्पिटल में एक 22 साल के युवक को इलाज के लिए भर्ती किया गया था. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. जिसके बाद डॉक्टरों ने बॉडी को परिजनों के हवाले कर दिया. मृतक की बॉडी लेकर जब परिजन घर पहुंचे और अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे. तो उन्हें बॉडी में कुछ हरकत होने का अहसास हुआ. जिसके बाद बड़ी संख्या में परिजन फिर से उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंचे और डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते जमकर हंगमा किया.

परिजनों का कहना है कि युवक का ठीक से इलाज नहीं किया गया और मृतक बताकर बॉडी दे दी गई. काफी देर हंगामा करने के बाद पुलिस को पूरे मामले की जनाकारी लगी, तो पुलिस भी मौके पहुंची और परिजनों को समझाकर युवक का एक बार फिर विशेषज्ञ डॉक्टर्स से चेकअप करवाया, लेकिन युवक की मौत हो चुकी थी. उसके बाद पुलिस ने परिजनों को समझाइश देकर रवाना किया.

Last Updated : Feb 23, 2020, 10:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details