मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर: लेनदेन को लेकर युवक पर चाकू से हमला, CCTV में कैद हुई घटना

By

Published : Nov 21, 2020, 4:34 AM IST

इंदौर में अब बदमाश बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में कुछ बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू के हमले से युवक घायल हो गया. जिसके बाद घायल युवक को इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Youth attacked with knife
युवक पर चाकू से हमला

इंदौर।लसूड़िया थाना क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू के हमले से युवक घायल हो गया. जिसके बाद घायल युवक को इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. वहीं पुलिस ने फरियादी के बयान के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. वहीं पुलिस को आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

लेनदेन को लेकर युवक पर हमला

पैसों के लेने देने को लेकर हमला

घटना सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ लोगों को चिन्हित किया है. पुलिस का कहना है कि पूरा विवाद आपसी लेनदेन का बताया जा रहा है और आपसी लेनदेन के चलते ही कुछ युवकों ने युवक को निशाना बनाया और चाकुओं से हमला कर फरार हो गए. फिलहाल युवक की स्थिति स्थिर बनी हुई है और उसे इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. वहीं पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details