मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छात्रा को बंधक बनाकर गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म

इंदौर में एक छात्रा को अगवा कर बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है.

File photo
फाइल फोटो

By

Published : Dec 27, 2020, 5:12 PM IST

इंदौर। शहर के भवरकुआं थाना क्षेत्र में छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. युवती के परिचित युवक ने पहले उससे बंधक बना और फिर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

छात्रा से दुष्कर्म

छात्रा के गांव का रहने वाला है आरोपी

छात्र और युवक दोनों ही झाबुआ के एक ही गांव के रहने वाले है. दोनों ने साथ में स्कूली पढ़ाई की थी. इसी दौरान दोनों की जान पहचान हो गई. पिछले दिनों छात्रा आगे की पढ़ाई करने के लिए गांव से इंदौर में आकर रहने लगी.युवक भी छात्रा के पीछे पीछे इंदौर आकर पढ़ाई करने लगा, लेकिन कुछ दिनों बाद वह वापस अपने गांव लौट गया. लेकिन छात्रा इंदौर में ही रहकर पढ़ाई कर रही थी. आरोपी झाबुआ से इंदौर पहुंचा और छात्रा से शादी की बात करने लगा जिसपर युवती ने इंकार कर दिया.

तीन दिन बंधक बनाकर छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

युवती ने जब शादी से इंकार करने तो युवक ने उसे अगवा कर लिया. फिर दोस्त के फ्लैट पर ले जाकर से बंधक बना लिया. युवती जब वहां से निकलने की कोशिश की तो आरोपी ने उसका मोबाइल भी तोड़ दिया. वहीं 3 दिनों तक छात्रा को बंधक बनाकर उसके साथ युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. दौरान छात्रा ने जैसे-तैसे फ्लैट से निकलने की कोशिश की और वहां से निकल कर पूरे मामले की शिकायत पुलिस की. छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details