मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बिना मास्क घूम रहे पुलिसकर्मी की दादागीरी, युवक ने वीडियो बनाया तो की झूमाझपटी

By

Published : Jul 21, 2020, 1:48 AM IST

इंदौर के परदशीपुरा में जब एक पुलिसकर्मी का बिना मास्क पहनें एक वाहन चालक ने वीडियो बनाया तो पुलिस कर्मी ने उसे अभद्रता कर जेल में बंद करने की धमकी दी. वहीं पीड़ित वाहन चालक ने पूरे मामले की शिकायत डीआईजी को भी की है.

Video of policeman wearing masks
बिना मास्क पहने पुलिसकर्मी का वीडियो

इंदौर।केंद्र सरकार से लेकर प्रदेश सरकार तक कोरोना से बचाव को लेकर काफी जतन किया जा रहे हैं. सरकार द्वारा विभिन्न तरह की गाइड लाइन जारी कर आम जनता से सख्ती से पालन भी करवाया जा रहा है. लेकिन इसी दौरान जब एक पुलिसकर्मी का बिना मास्क पहने एक वाहन चालक ने वीडियो बनाया तो पुलिस कर्मी ने उसे अभद्रता कर जेल में बंद करने की धमकी दी. वहीं पीड़ित वाहन चालक ने पूरे मामले की शिकायत डीआईजी को भी की है.

बिना मास्क पहने पुलिसकर्मी का वीडियो

इंदौर के घटना परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के सुभाष नगर पुल से होते हुए वाहन चालक आकाश विश्वकर्मा, हवा बंगला स्थित बैंक जा रहा था. तभी जब वह पुल पर पहुंचा तो देखा कि एक पुलिसकर्मी बिना मास्क लगाए ही बाइक पर घूम रहा है. वहीं इंदौर कलेक्टर के साथ ही इंदौर नगर निगम बिना माक्स लगाए घूमने वालों पर सख्त कार्रवाई कर रही है. लेकिन पुलिसकर्मी बेख़ौफ आला अधिकारियों के आदेश की अवेहलना करते हुए नजर आया, तो बाइक सवार आकाश विश्वकर्मा ने पुलिस कर्मी का बिना मास्क के ही वीडियो बना लिया.

लेकिन इस दौरान पुलिसकर्मी वीडियो बनाने वाले युवक से झूमाझपटी करने लगा और मोबाइल छीनने की कोशिश की. तो पुलिसकर्मी ने युवक को धमकी दी कि ज्यादा वीडियो बनाया तो तुझे उठाकर जेल में बंद कर दूंगा. वहीं पीडित फरियादी ने पूरे मामले की शिकायत डीआईजी को भी की है. जिस बाइक पर पुलिस कर्मी घूमते नजर आया रहा उस बाइक नंबर के आधार पर गाड़ी किसी डीआरपी लाइन के सुजीत सिंह भदौरिया के नाम रजिस्टर्ड है.

फिलहाल पीड़ित ने पूरे मामले की शिकायत डीआईजी को भी की है. जहां एक तरफ जिम्मेदार आम जनता से कोरोना से बचाव के लिए कई तरह के नियमों का सख्ती से पालन करवा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर खुद के अधीनस्थ पुलिसकर्मी कानून का बेखौफ उल्लंघन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details