मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

संपत्ति विवाद में एक युवक की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मारपीट का मामला

गांधी नगर थाना क्षेत्र के नैनोद मल्टी में रहने वाले दो परिवारों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि एक परिवार ने दूसरे परिवार पर हमला कर दिया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई. पुलिस पूरे मामले में चुप्पी साधे हुए है.

By

Published : Jul 6, 2020, 11:44 AM IST

Updated : Jul 6, 2020, 12:01 PM IST

young man died due to house dispute in indore
मकान विवाद में एक युवक की मौत

इंदौर।गांधी नगर थाना क्षेत्र के नैनोद मल्टी में रहने वाले दो परिवारों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि एक परिवार ने दूसरे परिवार पर हमला कर दिया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई. पुलिस पूरे मामले में चुप्पी साधे हुए है.

दो परिवारों में फ्लैट को लेकर विवाद हुआ था. जिसमें राजेश बैरागी और उसका परिवार काफी दिनों से रहते थे, लेकिन कुछ कारणों के चलते वो शहर में जाकर रहने लगा. लॉकडाउन के बाद राजेश का पूरा परिवार वापस उसी फ्लैट में जाकर रहने लगा. जिस पर पड़ोसी परिवार विवाद करने लगा और पड़ोस में रहने वाले परिवार ने राजेश बैरागी और उनके परिवार से फ्लैट का किराया मांगा था. जिस पर राजेश बैरागी और उसके परिवार का कहना था कि फ्लैट तो उनका है तो किराया किस लिए दें. इसी को लेकर दोनों परिवारों में जमकर विवाद हुआ.

दो पक्षों में हुआ विवाद, एक युवक की हत्या

विवाद में दूसरे परिवार ने एक साथ मिलकर राजेश बैरागी और उसके परिवार पर हमला कर दिया, जिसमें राजेश बैरागी की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं उसके परिवार के अन्य लोग घायल हो गए हैं. जब इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई तो पुलिस ने मामूली धाराओं में मामला दर्ज किया है. पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि पुलिस ने मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है, जबकि मारपीट के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई है.

Last Updated : Jul 6, 2020, 12:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details