मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 4, 2020, 2:41 PM IST

ETV Bharat / state

प्रेमी से शादी करने पर राजी नहीं हुए परिजन, युवती ने रची खुद के अपहरण की साजिश

इंदौर के एरोड्रम थाने में एक मामला सामने आया है. जहां अपने पसंद के लड़के से शादी नहीं होने पर एक युवती ने खुद के अपहरण की कहानी रच ली. फिलहाल पुलिस ने पूरे मामला का खुलासा कर दिया है.

young lady plots her own kidnapping in indore young lady plots her own kidnapping in indore
युवती ने अपने अपहरण की साजिश रची

इंदौर।अपने पसंद के लड़के से शादी नहीं करवाने पर शहर की एक युवती ने खुद ही अपने अपहरण का नाटक रच लिया और अपनी झूठी कहानी खुद ही परिजनों को फोन पर सुना दी. परिजनों ने एरोड्रम थाना में बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाई. इस कहानी को सुन पुलिस भी आनन- फानन में कार्रवाई में जुट गई, साथ ही लड़की से भी लगातार पूछताछ करती रही. इस दौरान पुलिस ने संदेह होने पर जब सख्ती से पूछा, तो लड़की ने कबूला किया कि उसने खुद ही अपने अपहरण की कहानी बुनी थी.

युवती ने अपने अपहरण की साजिश रची

पुलिस से पूछताछ में लड़की ने बताया कि, उसके परिजन उसकी शादी किसी दूसरे लड़के से करना चाहते हैं. लेकिन वो किसी से प्रेम करती है और उसी लड़के से शादी करना चाहती है. परिजन लगातार युवती पर शादी करने का दबाव बना रहे थे. इसी वजह से उसने खुद के अपरहण की कहानी गढ़ ली.

पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया और जिस जगह से युवती ने अपने आप को अपहरण होने की बात बताई थी, उस जगह से लेकर जहां पर उसे छोड़ा गया, वहां तक के CCTV फुटेज भी खंगाले गए. वहीं जब लड़की से इस आइडिया के बारे में पूछा गया, तो उसने बताया क्राइम पेट्रोल सीरियल का एक एपिसोड देखकर उसने इस तरह की कहानी गढ़ी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details