मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बाबा रामदेव की दीपिका पादुकोण को सलाह, कहा- मेरे जैसा रखें सलाहकार

पतंजलि और रुचि सोया ग्रुप की व्यापारिक साझेदारी के लिए इंदौर पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव ने दीपिका पादुकोण को सलाह देते हुए कहा कि दीपिका को बाबा रामदेव जैसा सलाहकार रख लेना चाहिए.

By

Published : Jan 13, 2020, 11:24 PM IST

Updated : Jan 13, 2020, 11:37 PM IST

yoga-guru-baba-ramdev-advised-deepika-padukone-in-indore
बाबा रामदेव ने दीपिका पादुकोण को दी सलाह

इंदौर। नागरिकता संसोधन कानून (CAA) का विरोध कर रहे छात्रों के बीच जेएनयू में जाकर विवादों में घिरी फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर हर कोई टिप्पणी कर रहा है, कोई दीपिका की फिल्म छपाक को न देखने की अपील कर रहा है, तो कोई दीपिका के इस कदम को सराहनीय बता रहा है. ऐसे में बाबा ने रामदेव भी ने अपने जैसा सलाहकार रखने की सलाह दे डाली.

बाबा रामदेव ने दीपिका पादुकोण को दी सलाह

दरअसल सोमवार को पतंजलि और रुचि सोया ग्रुप की व्यापारिक साझेदारी के लिए योग गुरु बाबा रामदेव इंदौर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि अभिनय की दृष्टि से तो दीपिका पादुकोण अच्छी है, लेकिन सामाजिक, राजनीतिक और संस्कृति को समझने के लिए उन्हें और भी ज्यादा पढ़ना पडे़गा और देश को समझना होगा.

बाबा रामदेव ने कहा कि दीपिका पादुकोण बाबा रामदेव जैसे किसी व्यक्ति को अपना सलाहकार रखें. वहीं बाबा रामदेव ने विभिन्न मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी. साथ ही यह भी कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और इसे भारत में जरूर शामिल होना चाहिए.

Last Updated : Jan 13, 2020, 11:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details