मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मामूली विवाद में पति ने पत्नी का गला दबाकर उतारा मौत के घाट, इस तरह हुआ खुलासा

By

Published : Jul 3, 2020, 10:42 AM IST

Updated : Jul 3, 2020, 11:03 AM IST

द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि, दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद नाराज पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया

women killed
महिला की हत्या

इंदौर।द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के ममता नगर में महिला का घर में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हंडकंप मच गया. पुलिस को सूचना मिली थी कि, रानी नामक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर में पड़ा हुआ है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. डॉक्टरों की टीम ने शार्ट पीएम रिपोर्ट में महिला की मौत गला दबाकर होना बताया गया. वहीं पूछताछ के दौरान पुलिस के हाथ लगी जानकारी में ये साफ हो पाया कि, देर रात मृतका रानी का उसके पति नरेंद्र से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद आरोपी पति ने दुपट्टे से गला दबाकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

महिला की हत्या का हुआ खुलासा

पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. मृतका की बच्ची से पूछताछ के दौरान पता चला कि, पति-पत्नी में रात में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, इस बात से नाराज होकर पति ने पत्नी का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया.

Last Updated : Jul 3, 2020, 11:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details