मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर: युवती ने की आत्महत्या, बीमारी से हो गया था डिप्रेशन

By

Published : Apr 12, 2021, 10:11 PM IST

चंदन नगर थाना क्षेत्र में एक युवती ने आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

इंदौर। शहर में आत्महत्याओं के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला चंदन नगर थाना क्षेत्र से आ रहा है. यहां रहने वाली एक युवती ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दिल्ली का रहने वाला है युवती का परिवार

युवती की मां दिल्ली की रहने वाली है. पिछले साल लगे लॉकडाउन में युवती की शादी चंदन नगर क्षेत्र के रहने वाले शेखर से हुई थी. शादी के बाद दोनों के बीच किसी तरह का कोई विवाद नहीं था.

टाइफाइड की बीमारी से थी पीड़ित
युवती के परिजनों का कहना है कि युवती को टाइफाइड की बीमारी हो गई थी, जिसके कारण वह 4 से 5 दिनों से काफी परेशान हो रही थी. उसे निजी हॉस्पिटल में भी दिखाया गया था, लेकिन उसके बाद भी उसकी सेहत में किसी तरह का कोई सुधार नहीं दिखा, जिसके कारण वह काफी डिप्रेशन में चल रही थी. संभवत इसी कारण से उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

युवती ने की आत्महत्या

लेट पहुंची एंबुलेंस

युवती के परिजनों ने एंबुलेंस पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए, मृतक के परिजनों का कहना है कि जब युवती ने आत्महत्या की थी. समय रहते मृतक का पति मौके पर पहुंच गया था और उसे नीचे उतार लिया गया था. तब उसकी सांसे चल रही थी. हमने तुरंत एंबुलेंस को बुलाया, लेकिन एंबुलेंस काफी लेट पहुंची, जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई. परिजनों का यह भी कहना है कि गांव में आवागमन के साधन नहीं थे. लॉकडाउन के कारण कोई भी अन्य साधन उन्हें नहीं मिला, जिसके कारण वह युवती को इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल नहीं ले जा सके.

मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं, परिजनों के बयान भी लिए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details