मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मार्निंग वॉक पर गई महिलाओं से लूट, पुलिस ने CCTV के जरिए आरोपियों को किया गिरफ्तार

इंदौर में मॉर्निंग वॉक पर गई महिलाओं से चेन लूट की घटना हुई. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 7, 2023, 2:55 PM IST

indore police arrest accused
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

इंदौर।जिले के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में मार्निंग वॉक पर गई महिलाओं के साथ दो बदमाशों द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. इस मामले में जल संसाधन मंत्री ने वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक लेकर घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के दिशा निर्देश दिए थे. मामले में पुलिस ने तकरीबन 100 सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस काफी बारीकी से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

मॉर्निंग वॉक पर लूट की घटना: अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में रहने वाली पूर्णिमा अपनी एक दोस्त माधुरी गुप्ता के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली थी. इसी दौरान जब वह अन्नपूर्णा थाना से कुछ दूरी पर मौजूद सर्विस लेन पर पहुंची तो वहां पर दो बदमाश आए और उनसे चेन लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. उसी के आधार पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी, लेकिन इस घटनाक्रम को अंजाम देते समय बदमाशों ने महिलाओं पर चाकू से हमला कर दिया. जिसके कारण महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जैसे ही मामले की जानकारी जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट को लगी तो उन्होंने भी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक लेकर मामले में आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए.

लूट से जुड़ी कुछ और खबरें यहां पढ़ें

Vidisha Loot Case: ज्वेलरी दुकान पर बड़ी लूट, पूर्व कर्मचारी ही निकला मास्टर माइंड, दो गिरफ्तार

MP Morena दो बदमाशों ने सराफा व्यापारी पर हमला कर 15 किलो चांदी के गहने लूटे, वारदात CCTV में कैद

MP: 1 करोड़ 20 लाख की लूट का खुलासा, कंपनी के कर्मचारियों ने दिया वारदात को अंजाम

आरोपियों से पुलिस कर रही पूछताछ: मामले सामने आने के बाद पुलिस ने तकरीबन 100 सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों को चिन्हित किया. कुछ ही घंटों में आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया. बता दें पुलिस ने आशीष पांडे एवं अभिषेक पवार को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आपराधिक रिकार्ड भी हैं. वहीं पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ की तो उनका कहना था कि वह नशा करने के लिए इस तरह के लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे. मामले में एक आरोपी अभी फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details