मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग में गोदाम, दुकान जलकर खाक

इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में एक गोदाम और कुछ दुकानों में आग लग गई. आगजनी की घटना के बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. लेकिन आग इतनी भीषण थी कि थोड़ी ही देर में गोदाम और दुकानों में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया.

By

Published : Nov 4, 2021, 9:28 AM IST

fire in many shops
कई दुकानों में लगी आग

इंदौर। इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में एक गोदाम और कुछ दुकानों में आग लग गई. आगजनी की घटना के बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. लेकिन आग इतनी भीषण थी कि थोड़ी ही देर में गोदाम और दुकानों में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया.

कई दुकानों में लगी आग

गोदाम-दुकान जलकर खाक

घटना इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र के धार रोड की बताई जा रही है. जिला चिकित्सालय हॉस्पिटल के सामने गर्म कपड़ों, जूते-चप्पलों की दुकान के साथ ही एक गोदाम भी है, जहां इन्हीं से संबंधित सामान का रखा हुआ था. अचानक से शॉर्ट सर्किट के कारण दुकान में आग लग गई. जिसने देखते ही देखते गोडाउन और दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना में दुकानों और गोडाउन में रखा हुआ पूरा सामान जलकर खाक हो गया. वहीं घटना की जानकारी जैसे ही दमकल विभाग को लगी विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर आगजनी की घटना पर काबू पाया गया. इस घटना में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है.

'बुन्देलखण्ड की अयोध्या' में भगवान राम को दी जाती है सशस्त्र सलामी, देखिए स्पेशल रिपोर्ट

बीते 15 दिनों में 5-6 घटनाएं
बता दें इंदौर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लगातार आगजनी की घटना सामने आ रही हैं. पिछले 15 दिनों की बात करें तो इंदौर के अलग-अलग क्षेत्रों में तकरीबन 5 से 6 घटनाएं सामने आ चुकी है. फिलहाल दमकल विभाग की मुस्तैदी के कारण कहीं पर भी भीषण आगजनी की घटना सामने नहीं आई है, ना ही किसी तरह की कोई जनहानि हुई है. गुरुवार को दीपावली है और एहतियात के तौर पर दमकल विभाग की टीम शहर के विभिन्न क्षेत्रों पर तैनात रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details