मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राहुल, ममता, केजरीवाल की मानसिकता को बीजेपी महासचिव कैलाश विजयलर्गीय ने पाकिस्तानी करार दिया

विजयवर्गीय ने कहा कि जिस समय देश विंग कमांडर अभिनंदन का स्वागत कर रहा था, उस वक्त पाकिस्तान परस्त कांग्रेसी इमरान खान को शांति का पैगाम देने वाला पीएम बताने से नहीं चूके. विजयवर्गीय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, ममता बनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पाकिस्तानी मानसिकता वाला बताया है.

By

Published : Mar 2, 2019, 8:24 PM IST

कैलाश विजयवर्गीय, महासचिव, बीजेपी

इंदौर। विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी के बाद बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल, ममता, केजरीवाल की मानसिकता को पाकिस्तानी करार दिया. उन्होंने कहा कि ये लोग खाते भारत का हैं और गाना गाते हैं पाकिस्ताकन का, जो बेहद शर्म की बात है.

वीडियो

उन्होंने कहा कि जिस समय देश विंग कमांडर अभिनंदन का स्वागत कर रहा था, उस वक्त पाकिस्तान परस्त कांग्रेसी इमरान खान को शांति का पैगाम देने वाला पीएम बताने से नहीं चूके. विजयवर्गीय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, ममता बनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पाकिस्तानी मानसिकता वाला बताया है.

उन्होंने कहा कि ये वली लोग हैं, जो भारत तेरे टुकड़े होंगे वाले नारे लगाने वालों की पीट थपथपाते हैं. कैलाश विजयवर्गीय युवा मोर्चा की विजय संक्ल्प बाइक रैली के शुभारंभ अवसर पर शिरकरत करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने कहा कि कुलभूषण की गिरफ्तारी के दौरान भी पाकिस्तान के अटार्नी जनरल ने जो सबूत इंटरनेशनल कोर्ट में पेश किए थे, वह यहीं के पाकिस्तान परस्त तीन पत्रकारों के आर्टिकल थे. ऐसे नालायक लोग हमारे देश के लिए नासूर बने हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details